डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लेबल

Propeller

लेबल प्रोपेलर दुनिया के विभिन्न हिस्सों से आत्माओं का एक संग्रह है, जो हवाई यात्रा थीम और एक ब्रांड चरित्र के रूप में एक पायलट यात्री द्वारा जुड़ा हुआ है। प्रत्येक प्रकार के पेय की विशेषताएं कई चित्रों के माध्यम से उजागर की जाती हैं, एविएशन बैज और स्केच जैसे दिखने वाले शिलालेख कॉकटेल व्यंजनों के रूप में सेवारत हैं। बहुरंगी डिजाइन को रंगीन पन्नी के विभिन्न टन, विभिन्न लाख, पैटर्न और एम्बॉसिंग के साथ पूरक किया जाता है।

कैलेंडर

17th goo Calendar “12 Pockets 2014”

कैलेंडर पोर्टल साइट का प्रोमोशनल कैलेंडर, goo (http://www.goo.ne.jp) एक कार्यात्मक कैलेंडर है जिसमें प्रत्येक महीने के लिए शीट एक पॉकेट में तब्दील होती है जो आपको अपने व्यवसाय कार्ड, नोट्स और प्राप्तियों को रखने और प्रबंधित करने की अनुमति देती है। । Goo और इसके उपयोगकर्ताओं के बीच के बंधन को दिखाने के लिए थीम रेड स्ट्रिंग है। जेब के दोनों छोर वास्तव में लाल टांके द्वारा रखे जाते हैं जो डिजाइन का मुख्य आकर्षण बन जाते हैं। सुखद रूप से अभिव्यंजक रूप में एक कैलेंडर, यह 2014 के लिए सही है।

चाय का सेट

Wavy

चाय का सेट प्रकृति में Travertine छत से प्रेरित, Wavy एक चाय सेट है जो आपको एक अद्वितीय चाय का अनुभव दिलाएगा। अभिनव हैंडल को आपके हाथों में आराम से फिट करने के लिए विकसित किया गया है। कप को अपनी हथेलियों से मसल कर, आपको पता चलेगा कि यह पानी के लिली की तरह सामने आता है और आपको शांति के क्षण तक ले जाता है।

आभूषण

Poseidon

आभूषण मेरे द्वारा डिजाइन किए गए आभूषण मेरी भावनाओं को व्यक्त करते हैं। यह एक कलाकार, डिजाइनर और एक व्यक्ति के रूप में भी मेरा प्रतिनिधित्व करता है। पोसीडॉन बनाने के लिए ट्रिगर मेरे जीवन के सबसे अंधेरे घंटों में सेट किया गया था जब मुझे डर, कमजोर और सुरक्षा की आवश्यकता महसूस हुई। मुख्य रूप से मैंने इस संग्रह को आत्मरक्षा में उपयोग करने के लिए डिज़ाइन किया है। हालांकि यह धारणा इस पूरे प्रोजेक्ट में फीकी है, फिर भी यह मौजूद है। पोसिदोन (समुद्र के देवता और ग्रीक पौराणिक कथाओं में भूकंप के "अर्थ-शेकर,") मेरा पहला आधिकारिक संग्रह है और इसका उद्देश्य मजबूत महिलाओं को है, जो पहनने वाले को शक्ति और आत्मविश्वास की भावना देने के लिए है।

लेबल

Stumbras Vodka

लेबल यह स्टुंब्रस का क्लासिक वोदका संग्रह पुरानी लिथुआनियाई वोदका परंपराओं को पुनर्जीवित करता है। डिजाइन आजकल एक पुराने पारंपरिक उत्पाद को उपभोक्ता के करीब और प्रासंगिक बनाता है। हरे रंग की कांच की बोतल, लिथुआनियाई वोदका बनाने के लिए महत्वपूर्ण तारीखें, सत्य तथ्यों पर आधारित किंवदंतियां, और सुखद, आंखों को पकड़ने वाला विवरण - कर्ल कट-आउट फॉर्म पुरानी तस्वीरों की याद दिलाता है, नीचे की तरफ पतला पट्टी, जो क्लासिक धातु संरचना को पूरक करता है, और फोंट और रंग जो प्रत्येक उप-ब्रांड की पहचान को व्यक्त करते हैं - सभी पारंपरिक वोदका संग्रह को अनैतिक और दिलचस्प बनाते हैं।

कैलेंडर

NTT EAST 2014 Calendar “Happy Town”

कैलेंडर हम आपके साथ शहर बनाते हैं। इस डेस्क कैलेंडर में एनटीटी ईस्ट जापान कॉर्पोरेट सेल्स प्रमोशन का संदेश दिया गया है। कैलेंडर शीट्स का ऊपरी हिस्सा रंगीन इमारतों से कटा हुआ है और अतिव्यापी चादरें एक खुशहाल शहर बनाती हैं। यह एक कैलेंडर है जो हर महीने इमारतों की रेखा के दृश्यों को बदलने का आनंद ले सकता है और आपको पूरे साल खुश रहने की भावना से भर देता है।