डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कैंडी पैकेजिंग

5 Principles

कैंडी पैकेजिंग 5 सिद्धांत एक मोड़ के साथ अजीब और असामान्य कैंडी पैकेजिंग की एक श्रृंखला है। यह आधुनिक पॉप संस्कृति से ही उपजा है, मुख्य रूप से इंटरनेट पॉप संस्कृति और इंटरनेट मेमे। प्रत्येक पैक डिज़ाइन में एक साधारण पहचानने योग्य चरित्र शामिल है, लोग (स्नायु मैन, बिल्ली, प्रेमी और इतने पर) से संबंधित हो सकते हैं, और उसके बारे में 5 लघु प्रेरणादायक या मजेदार उद्धरणों की एक श्रृंखला (इसलिए नाम - 5 सिद्धांत)। कई उद्धरणों में उनके कुछ पॉप-सांस्कृतिक संदर्भ भी हैं। यह उत्पादन में सरल है, दृष्टिगत रूप से अद्वितीय पैकेजिंग और श्रृंखला के रूप में विस्तार करना आसान है

लोगो

N&E Audio

लोगो एन एंड ई लोगो, एन, ई को फिर से डिजाइन करने की प्रक्रिया के दौरान, संस्थापक नेल्सन और एडिसन के नाम का प्रतिनिधित्व करता है। इसलिए, उसने नया लोगो बनाने के लिए N & E और ध्वनि तरंग के पात्रों को एकीकृत किया। Handcrafted HiFi हांगकांग में एक अद्वितीय और पेशेवर सेवा प्रदाता है। वह एक उच्च-अंत पेशेवर ब्रांड पेश करने और उद्योग के लिए एक अत्यधिक प्रासंगिक बनाने की उम्मीद करती है। वह आशा करती है कि लोग समझ सकते हैं कि लोगो का क्या मतलब है जब वे इसे देखते हैं। क्लोरिस ने कहा कि लोगो बनाने की चुनौती यह है कि जटिल ग्राफिक्स का उपयोग किए बिना एन और ई के पात्रों को पहचानना आसान कैसे बनाया जाए।

वेबसाइट

Upstox

वेबसाइट अपस्टॉक्स पहले आरकेएसवी की सहायक कंपनी एक ऑनलाइन स्टॉक ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है। समर्थक व्यापारियों और आम आदमी के लिए तैयार किए गए विशिष्ट उत्पाद अपने मुक्त व्यापार सीखने के मंच के साथ अपस्टॉक्स के सबसे मजबूत यूएसपी में से एक है। पूरी रणनीति और ब्रांड की अवधारणा लॉलीपॉप के स्टूडियो में डिजाइनिंग चरण के दौरान की गई थी। गहराई से प्रतियोगियों, उपयोगकर्ताओं और बाजार अनुसंधान ने समाधान प्रदान करने में मदद की जो वेबसाइट के लिए असतत पहचान बनाई। डिजाइन को कस्टम इलस्ट्रेशन, एनिमेशन और आइकनों के उपयोग से इंटरएक्टिव और सहज बनाया गया, जिससे डेटा संचालित वेबसाइट की एकरसता को तोड़ने में मदद मिली।

वेब एप्लिकेशन

Batchly

वेब एप्लिकेशन बैच सास आधारित प्लेटफॉर्म अमेजन वेब सर्विसेज (AWS) ग्राहकों को उनकी लागत कम करने में सक्षम बनाता है। उत्पाद में वेब ऐप डिज़ाइन अद्वितीय और आकर्षक है क्योंकि यह उपयोगकर्ता को पृष्ठ छोड़ने के बिना एक ही बिंदु से विभिन्न कार्यों को करने में सक्षम बनाता है और सभी डेटा का एक बर्ड आई व्यू प्रदान करता है जो प्रशासकों के लिए मायने रखता है। उत्पाद को अपनी वेबसाइट के माध्यम से प्रस्तुत करने पर भी ध्यान दिया गया है और इसे पहले 5 सेकंड में ही अपने यूएसपी को संप्रेषित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें उपयोग किए गए रंग जीवंत हैं और आइकन और चित्र वेबसाइट को इंटरैक्टिव बनाने में मदद करते हैं।

पुरस्कार प्रस्तुति

Awards show

पुरस्कार प्रस्तुति इस उत्सव के मंच को एक अनोखे रूप के साथ डिजाइन किया गया था और इसमें एक संगीत कार्यक्रम और कई अलग-अलग पुरस्कारों की प्रस्तुतियों को प्रस्तुत करने के लचीलेपन की आवश्यकता थी। इस लचीलेपन में योगदान देने के लिए सेट के टुकड़ों को आंतरिक रूप से जलाया गया और इसमें शो के दौरान उड़ने वाले तत्वों को सेट के हिस्से के रूप में शामिल किया गया। यह एक गैर-लाभकारी संगठन के लिए एक प्रस्तुति और वार्षिक पुरस्कार समारोह था।

बोतल

North Sea Spirits

बोतल नॉर्थ सी स्पिरिट्स की बोतल का डिजाइन सिल्ट की अनूठी प्रकृति से प्रेरित है और इसमें उस वातावरण की शुद्धता और स्पष्टता शामिल है। अन्य बोतलों के विपरीत, नॉर्थ सी स्पार्स पूरी तरह से एक unicolored सतह कोटिंग द्वारा कवर किया गया है। लोगो में स्ट्रैंडडिस्टल होता है, एक फूल जो केवल केमेन / सिल्ट में मौजूद होता है। 6 स्वादों में से प्रत्येक को एक विशिष्ट रंग द्वारा परिभाषित किया गया है, जबकि 4 मिश्रण पेय की सामग्री बोतल के रंग के समान है। सतह का कोटिंग एक नरम और गर्म हैंडफिल वितरित करता है और वजन मूल्य धारणा में जोड़ता है।