डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
घटना सक्रियण

Home

घटना सक्रियण होम किसी के व्यक्तिगत घर की उदासीनता को गले लगाता है और पुराने और नए का एक संयोजन है। विंटेज 1960 की पेंटिंग पीछे की दीवार को कवर करती हैं, छोटे व्यक्तिगत स्मृति चिन्ह पूरे प्रदर्शन में बिखरे हुए हैं। एक साथ इन चीजों को एक कहानी के रूप में एक साथ बनाते हुए स्ट्रिंग के एक द्रव्यमान में परस्पर जोड़ा जाता है, जहां लंबित होने पर दर्शक खड़ा होता है एक संदेश प्रकट करता है।

कला स्थापना

The Future Sees You

कला स्थापना द फ्यूचर सीज़ यू यंग क्रिएटिव एडल्ट - जो कि आपकी दुनिया के भविष्य के विचारकों, नवोन्मेषकों, डिजाइनरों और कलाकारों - द्वारा ग्रहण किए गए आशावाद की सुंदरता को प्रस्तुत करता है। एक गतिशील दृश्य कहानी, जिसे 5 स्तरों पर 30 खिड़कियों के माध्यम से देखा गया है, आंखों को रंग के एक जीवंत स्पेक्ट्रम के माध्यम से धधकते हैं, और कई बार भीड़ का अनुसरण करते हुए दिखाई देते हैं क्योंकि वे रात में आत्मविश्वास से देखते हैं। इन आंखों के माध्यम से वे भविष्य, विचारक, प्रर्वतक, डिजाइनर और कलाकार को देखते हैं: कल के रचनाकार जो दुनिया को बदल देंगे।

सिगरेट फिल्टर

X alarm

सिगरेट फिल्टर एक्स अलार्म, धूम्रपान करने वालों के लिए एक अलार्म है जो उन्हें एहसास दिलाता है कि वे खुद को क्या कर रहे हैं जबकि वे ऐसा कर रहे हैं। यह डिजाइन सिगरेट फिल्टर की एक नई पीढ़ी है। यह डिजाइन धूम्रपान के खिलाफ महंगे विज्ञापनों के लिए एक अच्छा प्रतिस्थापन हो सकता है और किसी भी अन्य नकारात्मक विज्ञापन की तुलना में धूम्रपान करने वालों के दिमाग पर इसका अधिक प्रभाव पड़ता है। इसकी एक बहुत ही सरल संरचना है, फिल्टर एक अदृश्य स्याही के साथ मुहर लगाते हैं जो स्केच के नकारात्मक क्षेत्र को कवर करता है और प्रत्येक कश के साथ स्केच स्पष्ट हो जाएगा, इसलिए प्रत्येक कश के साथ आप देखेंगे कि आपका दिल गहरा हो रहा है और आप जानते हैं कि आपके साथ क्या हो रहा है।

मैग्नीशियम पैकेजिंग

Kailani

मैग्नीशियम पैकेजिंग कैलीनी पैकेजिंग के लिए ग्राफिक पहचान और कलात्मक लाइन पर Arome Agency की कृतियाँ न्यूनतम और स्वच्छ डिज़ाइन पर आधारित हैं। यह अतिसूक्ष्मवाद उस उत्पाद के अनुरूप है जिसमें केवल एक घटक है, मैग्नीशियम। चुनी गई टाइपोग्राफी मजबूत और टाइप्ड है। यह खनिज मैग्नीशियम की ताकत और उत्पाद की ताकत दोनों की विशेषता है, जो उपभोक्ताओं को जीवन शक्ति और ऊर्जा को पुनर्स्थापित करता है।

शराब की बोतल

Gabriel Meffre

शराब की बोतल अरोमा ने कलेक्टर के कटोरे गैब्रियल मेफ़्रे के लिए ग्राफिक पहचान बनाई है जो 80 साल मनाती है। हमने उस समय के 30 के दशक की एक विशेषता डिजाइन पर काम किया, जिसमें एक गिलास शराब के साथ एक महिला द्वारा रेखांकन किया गया था। उपयोग की गई रंगीन प्लेटों को संग्रह के कलेक्टर के पक्ष को अभिव्यक्त करने के लिए उभरा और गर्म पन्नी मुद्रांकन द्वारा उच्चारण किया जाता है।

खाद्य पैकेजिंग

Chips BCBG

खाद्य पैकेजिंग ब्रांड BCBG के चिप पैक की प्राप्ति के लिए चुनौती में मार्क के ब्रह्मांड के साथ पर्याप्तता में पैकेजिंग की एक श्रृंखला को शामिल करना शामिल था। पैरागिंग्स को न्यूनतम और आधुनिक दोनों होना था, जबकि इस कारीगर का कुरकुरा स्पर्श और वह सुखद और सहानुभूतिपूर्ण पक्ष है जो पात्रों को कलम के साथ खींचता है। एपरिटिफ़ एक प्रेरक क्षण है जिसे पैकेजिंग पर महसूस करना चाहिए।