डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कार्यालय

Blossom

कार्यालय हालांकि यह एक कार्यालय स्थान है, यह विभिन्न सामग्रियों के बोल्ड संयोजन का उपयोग करता है, और हरे रोपण संरचना दिन के दौरान परिप्रेक्ष्य की भावना देता है। डिजाइनर केवल स्थान प्रदान करता है, और अंतरिक्ष की जीवन शक्ति अभी भी मालिक पर निर्भर करती है, प्रकृति की शक्ति और डिजाइनर की अनूठी शैली का उपयोग करके! कार्यालय अब एक एकल कार्य नहीं है, डिजाइन अधिक विविध है, और इसका उपयोग बड़े और खुले स्थान पर लोगों और पर्यावरण के बीच विभिन्न संभावनाओं को बनाने के लिए किया जाएगा।

कार्यालय

Dunyue

कार्यालय बातचीत की प्रक्रिया के दौरान, डिज़ाइनर्स न केवल इंटीरियर के स्थानिक विभाजन को डिजाइन करते हैं, बल्कि शहर / अंतरिक्ष / लोगों का एक साथ संबंध बनाते हैं, ताकि कम महत्वपूर्ण वातावरण और स्थान शहर में संघर्ष न करें, दिन का समय एक है गली में छिपा हुआ मुखौटा, रात। फिर यह एक शहर में एक ग्लास लाइटबॉक्स बन जाता है।

डाइनिंग हॉल

Elizabeth's Tree House

डाइनिंग हॉल हीलिंग प्रक्रिया में वास्तुकला की भूमिका का प्रदर्शन, एलिजाबेथ का ट्री हाउस किल्डारे में चिकित्सीय शिविर के लिए एक नया भोजन मंडप है। गंभीर बीमारियों से उबरने वाले बच्चों की सेवा करने से अंतरिक्ष एक ओक के जंगल के बीच में एक लकड़ी का नखलिस्तान बनाता है। एक गतिशील अभी तक कार्यात्मक लकड़ी के डायग्रिड सिस्टम में एक अभिव्यंजक छत, व्यापक ग्लेज़िंग और एक रंगीन लार्च क्लैडिंग शामिल है, जो आंतरिक भोजन स्थान बनाता है जो आसपास के झील और जंगल के साथ एक संवाद बनाता है। सभी स्तरों पर प्रकृति के साथ गहरा संबंध उपयोगकर्ता के आराम, विश्राम, चिकित्सा और आकर्षण को बढ़ावा देता है।

मल्टी कमर्शियल स्पेस

La Moitie

मल्टी कमर्शियल स्पेस प्रोजेक्ट ला मोइटी का नाम आधे के फ्रांसीसी अनुवाद से उत्पन्न हुआ है, और डिजाइन इसे उपयुक्त रूप से उस संतुलन से दर्शाता है जो विरोधी तत्वों के बीच मारा गया है: वर्ग और वृत्त, प्रकाश और अंधेरे। सीमित स्थान को देखते हुए, टीम ने दो अलग-अलग खुदरा क्षेत्रों के बीच दो विपरीत रंगों के आवेदन के माध्यम से एक कनेक्शन और एक विभाजन स्थापित करने की मांग की। जबकि गुलाबी और काले स्थानों के बीच की सीमा स्पष्ट है फिर भी विभिन्न दृष्टिकोणों पर धुंधली है। एक सर्पिल सीढ़ी, आधा गुलाबी और आधा काला, स्टोर के केंद्र में स्थित है और प्रदान करता है।

मेडिकल ब्यूटी सेंटर

LaPuro

मेडिकल ब्यूटी सेंटर डिजाइन अच्छे सौंदर्यशास्त्र से अधिक है। यह अंतरिक्ष का उपयोग करने का तरीका है। चिकित्सा केंद्र एक के रूप में कार्य करता है। उपयोगकर्ताओं की मांगों को समझना और उन्हें आसपास के वातावरण में उन सभी सूक्ष्म स्पर्शों का अनुभव देना जो राहत देने वाले और जेनुइन केयरिंग महसूस करते हैं। डिजाइन और नई प्रौद्योगिकी प्रणाली उपयोगकर्ता को समाधान प्रदान करती है और प्रबंधन करने में आसान है। स्वास्थ्य, भलाई और चिकित्सा को ध्यान में रखते हुए, केंद्र ने पर्यावरण की दृष्टि से टिकाऊ सामग्री को अपनाया और निर्माण प्रक्रिया की निगरानी की। सभी तत्वों को डिज़ाइन में एकीकृत किया गया है जहां उपयोगकर्ताओं के लिए वास्तव में उपयुक्त है।

होम आर्किटेक्चर डिजाइन

Bienville

होम आर्किटेक्चर डिजाइन इस कामकाजी परिवार के रसद के लिए उन्हें लंबे समय तक घर के अंदर रहने की आवश्यकता थी, जो काम और स्कूल के अलावा उनके कल्याण के लिए विघटनकारी बन गया। उन्होंने कई परिवारों की तरह, चिंतन करना शुरू कर दिया, चाहे उपनगरों के लिए एक कदम, बाहरी पहुंच बढ़ाने के लिए एक बड़े पिछवाड़े के लिए शहर की सुविधाओं के लिए निकटता का आदान-प्रदान आवश्यक था। बहुत दूर जाने के बजाय, उन्होंने एक नया घर बनाने का फैसला किया, जो एक छोटे शहरी लॉट पर इनडोर गृह जीवन की सीमाओं पर पुनर्विचार करेगा। परियोजना का आयोजन सिद्धांत संभव के रूप में सांप्रदायिक क्षेत्रों से अधिक से अधिक बाहरी पहुंच बनाना था।