डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इंटीरियर डिजाइन

CRONUS

इंटीरियर डिजाइन यह सदस्यों के बार लाउंज अधिकारियों को लक्षित करता है जो स्टाइलिश शहर की रात बिताने के इच्छुक हैं। यह बिना कहे चला जाता है कि आप उन लोगों के लिए कुछ विशेष और असाधारण महसूस करेंगे जो सदस्य बनना चाहते हैं और जो इस बार का उपयोग करने के इच्छुक हैं। क्या अधिक है, एक बार जब आप यहां उपयोग करना शुरू करते हैं, तो प्रयोज्य और आराम ऑपरेशन फॉर्म के लिए एक महत्वपूर्ण महत्व निभाएंगे। आप इन दोनों पहलुओं को काफी अजीब से ऊपर बता सकते हैं, और सिर्फ सही स्पर्श देने के लिए, हमारी चुनौती थी। दरअसल, यह "दो पहलू" इस बार लाउंज को डिजाइन करने के लिए कीवर्ड था।

जापानी कटलेट रेस्तरां

Saboten Beijing the 1st

जापानी कटलेट रेस्तरां यह एक जापानी कटलेट रेस्तरां श्रृंखला है, जिसे "सबोटन" कहा जाता है, जो चीन का पहला प्रमुख रेस्तरां है। विदेशी देशों द्वारा स्वीकार किए जाने वाले जापानी संस्कृति को आसान बनाने के लिए हमारी परंपरा और अच्छे स्थानीयकरण की विकृति आवश्यक है। यहां, रेस्तरां श्रृंखला के भविष्य के दृश्यों को देखते हुए, हमने ऐसे डिज़ाइन बनाए जो चीन और विदेशों में भी विस्तार करते समय उपयोगी मैनुअल बन जाएंगे। तब, हमारी एक चुनौती "जापानी छवियों" की सही समझ को समझाना था जो विदेशी पसंद करते हैं। हमने मुख्य रूप से "पारंपरिक जापान" पर ध्यान केंद्रित किया। हम इसे शामिल करने के प्रयास में हैं।

यूनिवर्सिटी इंटीरियर डिजाइन

TED University

यूनिवर्सिटी इंटीरियर डिजाइन आधुनिक डिजाइन अवधारणा के साथ डिज़ाइन किए गए TED विश्वविद्यालय रिक्त स्थान TED संस्थान की प्रगतिशील और समकालीन दिशा को दर्शाते हैं। आधुनिक और कच्चे माल को तकनीकी बुनियादी ढांचे और प्रकाश व्यवस्था के साथ जोड़ा जाता है। इस बिंदु पर, अंतरिक्ष सम्मेलनों को पहले से अनुभव नहीं किया गया है। विश्वविद्यालय के रिक्त स्थान के लिए नई तरह की दृष्टि बनाई जाती है।

ऑफिस स्पेस इंटीरियर डिज़ाइन

Infibond

ऑफिस स्पेस इंटीरियर डिज़ाइन Shirli Zamir Design Studio ने तेल अवीव में Infibond का नया कार्यालय डिजाइन किया। कंपनी के उत्पाद के संबंध में अनुसंधान के बाद, विचार एक कार्यक्षेत्र बना रहा था जो पतली सीमा के बारे में सवाल पूछता है जो वास्तविकता को कल्पना, मानव मस्तिष्क और प्रौद्योगिकी से अलग करता है और यह बताता है कि ये सभी कैसे जुड़ते हैं। स्टूडियो ने मात्रा, रेखा और शून्य दोनों के उपयोग के सही खुराक की खोज की जो अंतरिक्ष को परिभाषित करेगा। कार्यालय की योजना में प्रबंधक कमरे, बैठक कक्ष, एक औपचारिक सैलून, कैफेटेरिया और खुले बूथ, बंद फोन बूथ कमरे और काम करने की खुली जगह शामिल हैं।

गेस्टहाउस वास्तुकला डिजाइन वास्तुकला

Barn by a River

गेस्टहाउस वास्तुकला डिजाइन वास्तुकला "बार्न बाय ए रिवर" परियोजना, बसे हुए स्थान को बनाने की चुनौती को पूरा करती है, जो पारिस्थितिक भागीदारी पर आधारित है, और वास्तुकला और परिदृश्य के इंटरपेनिट्रेशन समस्या के विशिष्ट स्थानीय समाधान का सुझाव देती है। घर के पारंपरिक रूप-रंग को उसके रूपों की तपस्या के लिए लाया जाता है। छत और हरे रंग की विद्वान दीवारों का देवदार का किनारा इमारत और मानव निर्मित परिदृश्य की घास और झाड़ियों में छिप जाता है। कांच की दीवार के पीछे चट्टानी नदी का किनारा देखने में आता है।

परफ्यूमरी सुपरमार्केट

Sense of Forest

परफ्यूमरी सुपरमार्केट पारभासी सर्दियों के जंगल की छवि इस परियोजना की प्रेरणा बन गई। प्राकृतिक लकड़ी और ग्रेनाइट के बनावट की प्रचुरता दर्शकों को प्रकृति के संकेतों के प्लास्टिक और दृश्य छापों की एक धारा में डुबो देती है। औद्योगिक प्रकार के उपकरणों को लाल और हरे ऑक्सीकृत तांबे के रंगों से नरम किया जाता है। स्टोर प्रतिदिन 2000 से अधिक लोगों के लिए आकर्षण और संचार का स्थान है।