डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रिटेल स्पेस इंटीरियर डिज़ाइन

Studds

रिटेल स्पेस इंटीरियर डिज़ाइन स्टड्स एक्सेसरीज लिमिटेड दोपहिया वाहनों के हेलमेट और सहायक उपकरण का निर्माता है। स्टड हेलमेट पारंपरिक रूप से मल्टी-ब्रांड आउटलेट में बेचे गए थे। इसलिए, एक ब्रांड पहचान बनाने की आवश्यकता थी जिसके वह हकदार थे। डी'आर्ट ने स्टोर की अवधारणा की, उत्पादों की आभासी वास्तविकता जैसे नवीन स्पर्श-बिंदु, इंटरएक्टिव टच डिस्प्ले टेबल और हेलमेट सैनिटाइज़िंग मशीन आदि की विशेषता, हेलमेट और सामान की दुकान का अध्ययन, ग्राहकों की एक महत्वपूर्ण संख्या में खींचा, ग्राहकों की खुदरा यात्रा अगले स्तर तक।

कैफे इंटीरियर डिजाइन

Quaint and Quirky

कैफे इंटीरियर डिजाइन Quaint & Quirky Dessert House एक ऐसी परियोजना है जो आधुनिक समकालीन वाइब को प्रकृति के स्पर्श के साथ दिखाती है जो स्वादिष्ट व्यवहारों को सटीक रूप से दर्शाती है। टीम एक ऐसा स्थान बनाना चाहती है जो वास्तव में अद्वितीय हो और वे प्रेरणा के लिए पक्षी के घोंसले को देखते थे। इसके बाद अवधारणा को बैठने की फली के संग्रह के माध्यम से जीवन में लाया गया जो अंतरिक्ष की केंद्रीय विशेषता के रूप में काम करती है। सभी पॉड्स की जीवंत संरचना और रंग एकरूपता की भावना पैदा करने में मदद करते हैं जो जमीन और मेजेनाइन फर्श को एक साथ जोड़ते हैं यहां तक कि वे वायुमंडल को ध्यान खींचने का स्पर्श देते हैं।

कैफे इंटीरियर डिजाइन

& Dough

कैफे इंटीरियर डिजाइन ग्राहक का मुख्यालय जापान में 1,300-डोनट शॉप ब्रांड स्टोर के साथ है, और आटा एक कैफे ब्रांड है जिसे नया विकसित किया गया है और यह भव्य उद्घाटन करने वाला पहला स्टोर है। हमने उस ताकत को उजागर किया जो हमारे ग्राहक प्रदान कर सकते थे और हमने उन्हें डिजाइनों में परिलक्षित किया। हमारे ग्राहक की ताकत का लाभ उठाते हुए, इस कैफे के पहले विशिष्ट बिंदुओं में से एक खरीद काउंटर और रसोई के बीच का संबंध है। एक दीवार और संतुलित-सैश-खिड़की की स्थापना करके, हमारे ग्राहक इस ऑपरेटिंग शैली में अच्छे हैं, ग्राहकों को सहज बना देगा।

रेस्तरां

La Boca Centro

रेस्तरां ला बोका सेंट्रो एक तीन साल का बार और फूड हॉल है, जिसका उद्देश्य स्पेनिश और जापानी व्यंजनों की थीम के तहत सांस्कृतिक आदान-प्रदान करना है। हलचल वाले बार्सिलोना का दौरा करते समय, शहर के सुंदर अलावा और कैटेलोनिया में हंसमुख, उदार-हृदय लोगों के साथ बातचीत ने हमारे डिजाइनों को प्रेरित किया है। पूर्ण प्रजनन पर जोर देने के बजाय, हमने मूलता को पकड़ने के लिए आंशिक रूप से स्थानीयकरण पर ध्यान केंद्रित किया।

बार रेस्तरां

IL MARE

बार रेस्तरां हमने इस रेस्तरां में "कट-एंड-पेस्ट-सक्षम डिज़ाइन" अवधारणा को अपनाया। मल्टी-रेस्तरां को संचालित करने के लिए, प्रोटीयन संयोजन डिजाइनों के बारीक टुकड़ों का उपयोग करना अमूल्य है। उदाहरण के लिए, आर्क-निर्मित आकृति जो स्तंभ को जोड़ती है और छत डिजाइन का एक टुकड़ा बन जाएगी और निश्चित रूप से बेंच या बार काउंटर से ऊपर जाएगी। स्वाभाविक रूप से, यह केवल वातावरण को विभाजित करने के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। वास्तव में, तीन और रेस्तरां पहले ही पूरे हो चुके हैं, और इस "कट-एंड-पेस्ट-सक्षम डिज़ाइन" ने एक लाभकारी प्रभाव डाला है।

रेस्तरां

George

रेस्तरां जॉर्ज की अवधारणा & quot; ग्राहक की यादों के साथ बनाया गया भोजन है। & quot; यह एक ऐसी जगह है जो हर रोज़ की घटनाओं का आनंद ले सकती है, जैसे कि भोजन और पीने की पार्टियों, अमेरिकी संस्कृति और आधुनिक वास्तुकला के इतिहास को पोषित करना जब क्लाइंट न्यूयॉर्क में रहते थे। इसलिए, रेस्तरां, एक पूरे के रूप में, न्यूयॉर्क में हेरिटेज रेस्तरां की छवि में बनाया गया है, ऐतिहासिक पृष्ठभूमि की भावना दिखाते हुए, अतिरिक्त इमारतों को थोड़ा-थोड़ा करके बनाया गया है। यह ऊपर वर्णित अवधारणा को शामिल करना है और हम इस इमारत की क्षमता को अधिकतम करने में सफल रहे हैं।