डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
गेस्टहाउस इंटीरियर डिज़ाइन

The MeetNi

गेस्टहाउस इंटीरियर डिज़ाइन डिजाइन तत्वों के संदर्भ में, यह जटिल या न्यूनतम होने का इरादा नहीं है। यह चीनी सरल रंग को आधार के रूप में लेता है, लेकिन अंतरिक्ष को खाली छोड़ने के लिए बनावट वाले पेंट का उपयोग करता है, जो आधुनिक सौंदर्यशास्त्र के अनुरूप प्राच्य कलात्मक गर्भाधान बनाता है। आधुनिक मानववादी घरेलू साज-सज्जा और ऐतिहासिक कहानियों के साथ पारंपरिक सजावट प्राचीन और आधुनिक संवादों के साथ अंतरिक्ष में बहते हुए, एक इत्मीनान से प्राचीन आकर्षण प्रतीत होते हैं।

होटल इंटीरियर डिजाइन

New Beacon

होटल इंटीरियर डिजाइन अंतरिक्ष एक कंटेनर है। डिजाइनर भावना और अंतरिक्ष तत्वों को इसमें डाल देता है। अंतरिक्ष नौमेनन की विशेषताओं के साथ संयोजन करते हुए, डिजाइनर अंतरिक्ष मार्ग की व्यवस्था के माध्यम से भावना से अनुक्रम तक कटौती को पूरा करता है, और फिर एक पूरी कहानी बनाता है। मानवीय भावना स्वाभाविक रूप से अनुभव के माध्यम से उपजी और उदासीन है। यह प्राचीन शहर की संस्कृति के रूपक के लिए आधुनिक तकनीकों का उपयोग करता है, और हजारों वर्षों से सौंदर्य ज्ञान को दर्शाता है। एक दर्शक के रूप में डिजाइन, धीरे-धीरे बताता है कि कैसे एक शहर समकालीन मानव जीवन को उसके संदर्भ के साथ पोषण करता है।

क्लिनिक

Chibanewtown Ladies

क्लिनिक इस डिजाइन का एक महत्वपूर्ण तत्व यह था कि अस्पताल में आने वाले लोगों को आराम मिलेगा। अंतरिक्ष की एक विशेषता के रूप में, नर्सिंग रूम के अलावा, द्वीप रसोई की तरह एक काउंटर स्थापित किया जाता है ताकि वे वेटिंग रूम में बच्चे के लिए दूध बना सकें। बच्चों का क्षेत्र, जो अंतरिक्ष के केंद्र में है, अंतरिक्ष का प्रतीक है और वे कहीं से भी बच्चों को देख सकते हैं। दीवार पर रखे सोफे में एक ऊँचाई होती है जिससे गर्भवती महिला के लिए बैठने में आसानी होती है, पीछे का कोण समायोजित किया जाता है, और तकिया कठोरता को समायोजित किया जाता है ताकि बहुत नरम न हो।

रेस्तरां

Jiao Tang

रेस्तरां परियोजना चीन के चेंग्दू में स्थित एक हॉटपॉट रेस्तरां है। डिजाइन प्रेरणा नेप्च्यून पर मानव और प्रकृति के बीच सामंजस्यपूर्ण सह-अस्तित्व से उत्पन्न होती है। रेस्तरां नेप्च्यून पर कहानियों को चित्रित करने के लिए सात डिजाइन विषयों के साथ आयोजित किया जाता है। फिल्म और टेलीविजन, कला, विज्ञान और प्रौद्योगिकी, फर्नीचर के सजावटी मूल डिजाइन, लैंप, टेबलवेयर, आदि की अवधारणाएं आगंतुकों को नाटकीय immersive अनुभव प्रदान करती हैं। मटेरियल कॉलेक्शन और कलर कॉन्ट्रास्टिंग से माहौल बनता है। स्पेस इंट्रैक्शन और कंज्यूमर एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए मैकेनिकल इंस्टॉलेशन आर्ट लगाया जाता है।

लाउंज

BeantoBar

लाउंज इस डिजाइन का एक महत्वपूर्ण तत्व उपयोग की गई सामग्रियों की अपील को बाहर लाना था। प्रयुक्त मुख्य सामग्री पश्चिमी लाल देवदार थी, जिसका उपयोग जापान में उनके पहले स्टोर में भी किया जाता है। सामग्री दिखाने के एक तरीके के रूप में, रेकी वतनबे ने एक मोज़ेक पैटर्न को एक साथ एक-एक करके लकड़ी की छत की तरह ढेर कर दिया, जिससे सामग्री के असमान रंगों का उपयोग हो गया। समान सामग्रियों का उपयोग करने के बावजूद, उन्हें काटकर, देखने के कोणों के आधार पर रिक्की वतनबे सफलतापूर्वक अभिव्यक्तियों को अलग-अलग करने में सक्षम थे।

रेस्तरां

Nanjing Fishing Port

रेस्तरां यह परियोजना नानजिंग में तीन मंजिलों वाला एक परिवर्तित रेस्तरां है, जिसमें 2,000 वर्गमीटर क्षेत्र है। खानपान और बैठकों के अलावा, चाय संस्कृति और शराब संस्कृति उपलब्ध हैं। फर्श पर छत से पत्थर के लेआउट तक सजावट एक ज्वलंत नए चीनी महसूस करती है। छत को चीनी प्राचीन कोष्ठक और छतों से सजाया गया है। यह छत पर डिजाइन का मुख्य तत्व बनाता है। लकड़ी के लिबास, सुनहरा स्टेनलेस स्टील और नई चीनी फील को दर्शाने वाली पेंटिंग जैसी सामग्री को मिलाकर एक नया चाइनीज फील स्पेस बनाया जाता है।