डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इंटरैक्शन टेबल

paintable

इंटरैक्शन टेबल पेंट करने योग्य सभी के लिए एक बहुक्रिया तालिका है, यह एक साधारण तालिका, एक ड्राइंग टेबल या एक संगीत वाद्ययंत्र हो सकती है। आप अपने दोस्तों या परिवारों के साथ संगीत बनाने के लिए टेबल की सतह पर पेंट करने के लिए विभिन्न प्रकार के रंगों का उपयोग कर सकते हैं, और सतह रंग सेंसर द्वारा माधुर्य बनने के लिए ड्राइंग को स्थानांतरित कर देगा। दो ड्राइंग तरीके, रचनात्मक ड्राइंग और संगीत नोट ड्राइंग हैं, बच्चे कुछ भी आकर्षित कर सकते हैं जो वे यादृच्छिक संगीत बनाना चाहते हैं या हम नर्सरी राइम बनाने के लिए विशिष्ट स्थिति पर रंग भरने के लिए नियम का उपयोग करते हैं।

हैंड्स-फ़्री चैटिंग

USB Speaker and Mic

हैंड्स-फ़्री चैटिंग DIXIX USB स्पीकर और माइक को इसके फ़ंक्शन के लिए डिज़ाइन किया गया है। माइक-स्पीकर इंटरनेट के माध्यम से हाथों से मुक्त बातचीत के लिए आदर्श है, माइक्रोफ़ोन आपको सही ढंग से सामना करने के लिए अपनी आवाज को प्रेषित करने के लिए सामना कर रहा है और स्पीकर उस व्यक्ति से आवाज़ को प्रसारित करेगा जिसे आप संवाद कर रहे हैं।

टेबल, ट्रेस्टल, प्लिंथ

Trifold

टेबल, ट्रेस्टल, प्लिंथ ट्राइफोल्ड के आकार को त्रिकोणीय सतहों के संयोजन और एक अद्वितीय तह अनुक्रम द्वारा सूचित किया जाता है। इसमें एक न्यूनतम अभी तक जटिल और मूर्तिकला डिजाइन है, प्रत्येक दृश्य कोण से यह एक अनूठी रचना का पता चलता है। इसकी संरचनात्मक अखंडता से समझौता किए बिना विभिन्न उद्देश्यों के अनुरूप डिजाइन को बढ़ाया जा सकता है। ट्रिफोल्ड डिजिटल निर्माण विधियों और रोबोटिक्स जैसी नई विनिर्माण तकनीकों का उपयोग है। उत्पादन प्रक्रिया को 6-अक्ष वाले रोबोट के साथ धातुओं को मोड़ने में विशेषज्ञता वाली रोबोट निर्माण कंपनी के सहयोग से विकसित किया गया है।

गहने-झुमके

Eclipse Hoop Earrings

गहने-झुमके एक घटना है जो लगातार हमारे व्यवहार को गिरफ्तार करती है, हमें हमारी पटरियों में मृत कर देती है। सूर्य ग्रहण की ज्योतिषीय घटना ने लोगों को मानवता के शुरुआती युगों से खदेड़ दिया है। आकाश के अचानक काले पड़ने और सूर्य से निकलने वाले धब्बों ने कल्पनाओं पर भय, संदेह और आश्चर्य की एक लंबी छाया डाली है। सौर ग्रहणों की तेजस्वी प्रकृति हम सभी पर एक स्थायी छाप छोड़ती है। 2012 के सूर्य ग्रहण से 18K सफ़ेद सोने के हीरे का ग्रहण घेरा हुआ था। डिजाइन सूर्य और चंद्रमा की रहस्यमय प्रकृति और सुंदरता को पकड़ने की कोशिश करता है।

कार्बनिक फर्नीचर और मूर्तिकला

pattern of tree

कार्बनिक फर्नीचर और मूर्तिकला विभाजन का एक प्रस्ताव जो शंकुधारी भागों को अक्षम रूप से उपयोग करता है; यह है, ट्रंक के ऊपरी आधे हिस्से का पतला हिस्सा और जड़ों का अनियमित आकार का हिस्सा। मैंने ऑर्गेनिक वार्षिक रिंगों पर ध्यान दिया। विभाजन के अतिव्यापी कार्बनिक पैटर्न ने एक अकार्बनिक स्थान में एक आरामदायक ताल बनाया। सामग्री के इस चक्र से पैदा हुए उत्पादों के साथ, जैविक स्थानिक-दिशा उपभोक्ता के लिए एक संभावना बन जाती है। इसके अलावा, प्रत्येक उत्पाद की विशिष्टता उन्हें अधिक उच्च मूल्य प्रदान करती है।

खिलौना

Movable wooden animals

खिलौना विविधता वाले पशु खिलौने अलग-अलग तरीकों से बढ़ रहे हैं, सरल लेकिन मजेदार। सार जानवरों की आकृतियाँ बच्चों को कल्पना करने के लिए अवशोषित करती हैं। समूह में 5 जानवर हैं: सुअर, बतख, जिराफ, घोंघा और डायनासोर। जब आप इसे डेस्क से उठाते हैं, तो बत्तख का सिर दाईं से बाईं ओर घूमता है, यह आपको "NO" कहने लगता है; जिराफ़ का सिर ऊपर और नीचे से स्थानांतरित हो सकता है; सुअर की नाक, घोंघा और डायनासौर के सिर अंदर से बाहर की ओर निकलते हैं जब आप उनकी पूंछ को मोड़ते हैं। सभी आंदोलनों से लोग मुस्कुराते हैं और बच्चों को विभिन्न तरीकों से खेलने के लिए प्रेरित करते हैं, जैसे कि खींचना, धक्का देना, मुड़ना आदि।