डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शोरूम

From The Future

शोरूम शोरूम: शोरूम में, प्रशिक्षण के जूते और खेल उपकरण, जो इंजेक्शन तकनीक के साथ निर्मित किए गए थे, शो में हैं। जगह, इंजेक्शन मोल्ड दबाने के साथ निर्मित की तरह लग रहा है। जगह के निर्माण के तरीके में, फर्नीचर के टुकड़े जैसे कि यह इंजेक्शन मोल्ड में निर्मित के साथ मिलकर पूरे उत्पन्न करने के लिए आया था। मोटे सिलाई ट्रेल्स जो छत पर हैं, सभी तकनीकी दृश्यता को नरम करते हैं।

कुर्सी

SERENAD

कुर्सी मैं हर तरह की कुर्सियों का सम्मान करता हूं। मेरी राय में अंदरूनी डिजाइन में सबसे महत्वपूर्ण और क्लासिक और विशेष सामान में से एक कुर्सी है। सेरेनाड की कुर्सी का विचार हंस के पानी से आता है जिसने मुड़कर उसके चेहरे को पंखों के बीच डाल दिया। शायद अलग और खास डिजाइन वाली सेरेनद कुर्सी में चमकने वाली और धीमी सतह केवल बहुत ही खास और अनोखी जगहों के लिए बनाई गई है।

आर्मचेयर

The Monroe Chair

आर्मचेयर हड़ताली लालित्य, विचार में सरलता, आरामदायक, मन में स्थिरता के साथ बनाया गया। मोनरो चेयर आर्मचेयर बनाने में शामिल विनिर्माण प्रक्रिया को काफी सरल बनाने का एक प्रयास है। यह बार-बार एमडीएफ से एक सपाट तत्व को बाहर निकालने के लिए सीएनसी प्रौद्योगिकियों की क्षमता का शोषण करता है, इन तत्वों को तब एक जटिल धुरी वाले आर्मचेयर को आकार देने के लिए एक केंद्रीय अक्ष के चारों ओर छलनी किया जाता है। बैक लेग धीरे-धीरे बैकरेस्ट और आर्मरेस्ट को फ्रंट लेग में मॉर्फ करता है, जिससे निर्माण प्रक्रिया की सादगी द्वारा पूरी तरह से परिभाषित एक अलग सौंदर्य बन जाता है।

पार्क बेंच

Nessie

पार्क बेंच यह परियोजना "ड्रॉप एंड फॉरगेट" के संकल्पना विचार पर आधारित है, जो कि शहरी वातावरण की मौजूदा इन्फ्रा-संरचनाओं के संबंध में न्यूनतम इंस्टॉलेशन लागत के साथ साइट इंस्टॉलेशन पर आसान है। मजबूत कंक्रीट द्रव रूपों, ध्यान से संतुलित, एक गले लगाने और आरामदायक बैठने का अनुभव बनाता है।

चश्मा

Camaro | advanced collection

चश्मा The उन्नत संग्रह | लकड़ी "बल्कियर ग्लास की विशेषता है और डिजाइन को तीन आयामी रचना द्वारा जोर दिया गया है। नई लकड़ी के संयोजन और हाथ से बेहतरीन सैंडिंग का मतलब है कि प्रत्येक रॉल्फ उन्नत चश्मा फ्रेम शिल्प कौशल का एक सुंदर टुकड़ा है।

पैकेजिंग

KRYSTAL Nature’s Alkaline Water

पैकेजिंग KRYSTAL पानी एक बोतल में लक्जरी और कल्याण का सार बताता है। 8 से 8.8 के एक क्षारीय पीएच मान और एक अद्वितीय खनिज संरचना की विशेषता, KRYSTAL पानी एक प्रतिष्ठित वर्ग पारदर्शी प्रिज्म की बोतल में आता है जो एक स्पार्कलिंग क्रिस्टल जैसा दिखता है, और गुणवत्ता और शुद्धता पर कोई समझौता नहीं करता है। KRYSTAL ब्रांड लोगो को पूरी तरह से बोतल पर चित्रित किया गया है, जिसमें लक्ज़री अनुभव के अतिरिक्त स्पर्श को दर्शाया गया है। बोतल के दृश्य प्रभाव के अलावा, चौकोर आकार के पीईटी और कांच की बोतलें रिसाइकिल करने योग्य होती हैं, जिससे पैकेजिंग स्थान और सामग्री का अनुकूलन होता है, इस प्रकार समग्र कार्बन पदचिह्न कम होता है।