डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
दृश्य पहचान

Imagine

दृश्य पहचान इसका उद्देश्य योग मुद्रा से प्रेरित आकृतियों, रंगों और डिजाइन तकनीक का उपयोग करना था। इंटीरियर और केंद्र को सुंदर ढंग से डिजाइन करना, आगंतुकों को अपनी ऊर्जा को नवीनीकृत करने के लिए एक शांतिपूर्ण अनुभव प्रदान करना। इसलिए लोगो डिजाइन, ऑनलाइन मीडिया, ग्राफिक्स तत्व और पैकेजिंग एक आदर्श दृश्य पहचान के लिए सुनहरे अनुपात का पालन कर रहे थे, जैसा कि केंद्र के आगंतुकों को कला और केंद्र के डिजाइन के माध्यम से संचार का एक अच्छा अनुभव प्राप्त करने में मदद करने की उम्मीद थी। डिजाइनर ने ध्यान और योग के अनुभव को डिजाइन किया।

कपड़े हैंगर

Linap

कपड़े हैंगर यह सुरुचिपूर्ण कपड़े हैंगर कुछ सबसे बड़ी समस्याओं का समाधान प्रदान करता है - एक संकीर्ण कॉलर के साथ कपड़े डालने की कठिनाई, अंडरवियर लटकाने की कठिनाई और स्थायित्व। डिजाइन के लिए प्रेरणा पेपर क्लिप से मिली, जो निरंतर और टिकाऊ है, और सामग्री का अंतिम आकार और पसंद इन समस्याओं के समाधान के कारण था। परिणाम एक बेहतरीन उत्पाद है जो अंतिम उपयोगकर्ता के दैनिक जीवन को सुविधाजनक बनाता है और बुटीक स्टोर का एक अच्छा एक्सेसरी भी है।

आवासीय

House of Tubes

आवासीय परियोजना दो इमारतों का संलयन है, 70 के दशक से वर्तमान युग की इमारत के साथ एक त्याग दिया गया है और तत्व जो उन्हें एकजुट करने के लिए डिज़ाइन किया गया था वह पूल है। यह एक ऐसी परियोजना है जिसके दो मुख्य उपयोग हैं, पहला 5 सदस्यों के परिवार के लिए निवास के रूप में, दूसरा एक कला संग्रहालय के रूप में, जिसमें 300 से अधिक लोगों को प्राप्त करने के लिए विस्तृत क्षेत्र और ऊंची दीवारें हैं। डिजाइन शहर के प्रतिष्ठित पर्वत, पीछे के पहाड़ के आकार की नकल करता है। दीवारों, फर्श और छत पर प्रक्षेपित प्राकृतिक प्रकाश के माध्यम से रिक्त स्थान को चमकदार बनाने के लिए परियोजना में हल्के स्वरों के साथ केवल 3 फिनिश का उपयोग किया जाता है।

कॉफी टेबल

Sankao

कॉफी टेबल Sankao कॉफी टेबल, जापानी में "तीन चेहरे", फर्नीचर का एक सुंदर टुकड़ा है जिसका मतलब किसी भी आधुनिक रहने वाले कमरे की जगह का एक महत्वपूर्ण चरित्र बनना है। Sankao एक विकासवादी अवधारणा पर आधारित है, जो एक जीवित प्राणी के रूप में विकसित और विकसित होती है। टिकाऊ वृक्षारोपण से केवल ठोस लकड़ी ही सामग्री का चुनाव हो सकता है। Sankao कॉफी टेबल समान रूप से पारंपरिक शिल्प कौशल के साथ उच्चतम निर्माण तकनीक को जोड़ती है, जिससे प्रत्येक टुकड़ा अद्वितीय होता है। Sankao विभिन्न ठोस लकड़ी के प्रकारों जैसे Iroko, ओक या राख में उपलब्ध है।

ट्व्स ईयरबड

PaMu Nano

ट्व्स ईयरबड PaMu नैनो युवा उपयोगकर्ताओं के लिए "कान में अदृश्य" ईयरबड विकसित करता है और अधिक परिदृश्यों के लिए उपयुक्त है। डिज़ाइन 5,000 से अधिक उपयोगकर्ताओं के कान डेटा अनुकूलन पर आधारित है, और अंत में यह सुनिश्चित करता है कि अधिकांश कान उन्हें पहनते समय आरामदायक होंगे, यहां तक कि आपकी तरफ झूठ बोलने के दौरान भी। एकीकृत पैकेजिंग तकनीक के माध्यम से संकेतक प्रकाश को छिपाने के लिए चार्जिंग केस की सतह विशेष लोचदार कपड़े का उपयोग करती है। चुंबकीय चूषण आसान संचालन में मदद करता है। BT5.0 तेज और स्थिर कनेक्शन बनाए रखते हुए ऑपरेशन को सरल बनाता है, और aptX कोडेक उच्च ध्वनि गुणवत्ता सुनिश्चित करता है। IPX6 जल-प्रतिरोध।

ट्व्स ईयरबड

PaMu Quiet ANC

ट्व्स ईयरबड PaMu Quiet ANC सक्रिय शोर-रद्द करने वाले ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन का एक सेट है जो मौजूदा शोर समस्याओं को प्रभावी ढंग से हल कर सकता है। डुअल क्वालकॉम फ्लैगशिप ब्लूटूथ और डिजिटल इंडिपेंडेंट एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन चिपसेट द्वारा संचालित, PaMu Quiet ANC का कुल क्षीणन 40dB तक पहुंच सकता है, जो शोर के कारण होने वाले नुकसान को प्रभावी ढंग से कम कर सकता है। उपयोगकर्ता दैनिक जीवन या व्यावसायिक अवसरों में विभिन्न परिदृश्यों के अनुसार पास-थ्रू फ़ंक्शन और सक्रिय शोर रद्दीकरण के बीच स्विच कर सकते हैं।