डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फ़ोकस एड-ऑन

ND Lens Gear

फ़ोकस एड-ऑन ND लेन्सगियर अलग-अलग व्यास वाले लेंसों के लिए स्व-केंद्रित होता है। ND LensGear सीरीज़ सभी लेंसों को कवर करती है जैसे कोई अन्य उपलब्ध LensGear नहीं है। नो कटिंग एंड नो बेंडिंग: नो मोर स्क्रू ड्राइवर्स, बेल्ट पहने या स्ट्रैप्स के कष्टप्रद अवशेष जो बाहर चिपके रहते हैं। सब कुछ एक आकर्षण की तरह फिट बैठता है। और दूसरा प्लस, इसका टूल-फ्री! अपने चतुर डिजाइन के लिए धन्यवाद यह लेंस के चारों ओर धीरे और दृढ़ता से केंद्रित है।

पेशेवर फिल्म निर्माण के लिए एडेप्टर प्रणाली

NiceDice

पेशेवर फिल्म निर्माण के लिए एडेप्टर प्रणाली नाइसडाइस-सिस्टम कैमरा उद्योग में पहला बहुआयामी एडॉप्टर है। यह विभिन्न ब्रांडों से अलग-अलग बढ़ते मानकों के साथ उपकरणों को संलग्न करने के लिए काफी सुखद बनाता है - जैसे कि रोशनी, मॉनिटर, माइक्रोफोन और ट्रांसमीटर - जैसे कि वे स्थिति के अनुसार आवश्यक होने के लिए आवश्यक हैं। यहां तक कि नए विकासशील बढ़ते मानकों या नए खरीदे गए उपकरणों को आसानी से एनडी-सिस्टम में एकीकृत किया जा सकता है, बस एक नया एडाप्टर प्राप्त करके।

रेस्टोरेंट बार रूफटॉप

The Atticum

रेस्टोरेंट बार रूफटॉप एक औद्योगिक वातावरण में एक रेस्तरां का आकर्षण वास्तुकला और साज-सज्जा में परिलक्षित होना चाहिए। इस परियोजना के लिए विशेष रूप से विकसित किया गया काला और भूरा चूना प्लास्टर इसका एक प्रमाण है। इसकी अनूठी, खुरदरी संरचना सभी कमरों से होकर गुजरती है। विस्तृत निष्पादन में कच्चे स्टील जैसी सामग्रियों का जानबूझकर उपयोग किया गया था, जिनके वेल्डिंग सीम और पीसने के निशान दिखाई दे रहे थे। यह इंप्रेशन मंटिन विंडो के चुनाव द्वारा समर्थित है। इन ठंडे तत्वों को गर्म ओक की लकड़ी, हाथ से बनाई गई हेरिंगबोन लकड़ी की छत और पूरी तरह से लगाए गए दीवार से अलग किया जाता है।

ल्यूमिनेयर

vanory Estelle

ल्यूमिनेयर एस्टेले एक बेलनाकार, हस्तनिर्मित ग्लास बॉडी के रूप में क्लासिक डिजाइन को नवीन प्रकाश प्रौद्योगिकी के साथ जोड़ती है जो कपड़ा लैंपशेड पर त्रि-आयामी प्रकाश प्रभाव पैदा करती है। लाइटिंग मूड को भावनात्मक अनुभव में बदलने के लिए जानबूझकर डिज़ाइन किया गया, एस्टेल एक अनंत किस्म के स्थिर और गतिशील मूड प्रदान करता है जो सभी प्रकार के रंग और संक्रमण उत्पन्न करता है, जिसे ल्यूमिनेयर या स्मार्टफोन ऐप पर एक टच पैनल के माध्यम से नियंत्रित किया जाता है।

जंगम मंडप

Three cubes in the forest

जंगम मंडप तीन क्यूब्स विभिन्न गुणों और कार्यों (बच्चों के लिए खेल का मैदान उपकरण, सार्वजनिक फर्नीचर, कला वस्तुएं, ध्यान कक्ष, आर्बर, छोटे विश्राम स्थान, प्रतीक्षा कक्ष, छतों के साथ कुर्सियां) के साथ उपकरण हैं, और लोगों को ताजा स्थानिक अनुभव ला सकते हैं। आकार और आकार के कारण तीन घनों को एक ट्रक द्वारा आसानी से ले जाया जा सकता है। आकार के संदर्भ में, स्थापना (झुकाव), सीट की सतह, खिड़कियां आदि, प्रत्येक घन को विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया है। तीन क्यूब्स जापानी पारंपरिक न्यूनतम रिक्त स्थान जैसे चाय समारोह कक्ष, परिवर्तनशीलता और गतिशीलता के साथ संदर्भित हैं।

बहुउद्देशीय परिसर

Crab Houses

बहुउद्देशीय परिसर सिलेसियन तराई के विशाल मैदान पर, एक जादुई पहाड़ अकेला खड़ा है, जो रहस्य के कोहरे से ढका हुआ है, जो सोबोटका के सुरम्य शहर के ऊपर है। वहां, प्राकृतिक परिदृश्य और पौराणिक स्थान के बीच, क्रैब हाउस कॉम्प्लेक्स: एक शोध केंद्र, होने की योजना है। शहर के पुनरोद्धार परियोजना के एक हिस्से के रूप में, यह रचनात्मकता और नवीनता को उजागर करने वाला माना जाता है। यह स्थान वैज्ञानिकों, कलाकारों और स्थानीय समुदाय को एक साथ लाता है। मंडपों का आकार घास के लहरदार समुद्र में प्रवेश करने वाले केकड़ों से प्रेरित है। उन्हें रात में रोशन किया जाएगा, जैसे कि शहर के ऊपर मंडराने वाली जुगनू।