डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
फिल्म का पोस्टर

Mosaic Portrait

फिल्म का पोस्टर कला फिल्म "मोज़ेक पोर्ट्रेट" एक अवधारणा पोस्टर के रूप में जारी की गई थी। यह मुख्य रूप से एक लड़की की कहानी बताती है, जिसका यौन उत्पीड़न किया गया था। सफेद में आमतौर पर मृत्यु का रूपक और शुद्धता का प्रतीक होता है। यह पोस्टर एक लड़की की शांत और सौम्य स्थिति के पीछे "मौत" के संदेश को छिपाने के लिए चुनता है, ताकि चुप्पी के साथ मजबूत भावना को उजागर किया जा सके। उसी समय, डिजाइनर ने चित्र में कलात्मक तत्वों और विचारोत्तेजक प्रतीकों को एकीकृत किया, जिससे फिल्म के काम की अधिक व्यापक सोच और अन्वेषण हुआ।

परियोजना का नाम : Mosaic Portrait, डिजाइनरों का नाम : Cinch Culture Media, ग्राहक का नाम : CINCH 浅葱.

Mosaic Portrait फिल्म का पोस्टर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।