डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कंटेनर

Goccia

कंटेनर गोकिया एक कंटेनर है जो घर को नरम आकृतियों और गर्म सफेद रोशनी से सजाता है। यह आधुनिक घरेलू चूल्हा है, बैठक के कमरे में एक किताब पढ़ने के लिए बगीचे या कॉफी टेबल में दोस्तों के साथ एक सुखद घंटे के लिए बैठक बिंदु है। यह गर्म सर्दियों के कंबल, साथ ही मौसमी फल या बर्फ में डूबी एक ताजा गर्मियों की पेय की बोतल को शामिल करने के लिए उपयुक्त सिरेमिक कंटेनरों का एक सेट है। कंटेनर एक रस्सी के साथ छत से लटकाते हैं और वांछित ऊंचाई पर तैनात किए जा सकते हैं। वे 3 आकारों में avaible हैं, जिनमें से सबसे बड़ा एक ठोस ओक टॉप के साथ पूरा किया जा सकता है।

परियोजना का नाम : Goccia, डिजाइनरों का नाम : Giuliano Ricciardi, ग्राहक का नाम : d-Lab studio di Giuliano Ricciardi.

Goccia कंटेनर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।