डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रेस्तरां

George

रेस्तरां जॉर्ज की अवधारणा & quot; ग्राहक की यादों के साथ बनाया गया भोजन है। & quot; यह एक ऐसी जगह है जो हर रोज़ की घटनाओं का आनंद ले सकती है, जैसे कि भोजन और पीने की पार्टियों, अमेरिकी संस्कृति और आधुनिक वास्तुकला के इतिहास को पोषित करना जब क्लाइंट न्यूयॉर्क में रहते थे। इसलिए, रेस्तरां, एक पूरे के रूप में, न्यूयॉर्क में हेरिटेज रेस्तरां की छवि में बनाया गया है, ऐतिहासिक पृष्ठभूमि की भावना दिखाते हुए, अतिरिक्त इमारतों को थोड़ा-थोड़ा करके बनाया गया है। यह ऊपर वर्णित अवधारणा को शामिल करना है और हम इस इमारत की क्षमता को अधिकतम करने में सफल रहे हैं।

परियोजना का नाम : George, डिजाइनरों का नाम : Aiji Inoue, ग्राहक का नाम : Doyle Collection.

George रेस्तरां

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।