डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आवासीय घर

Casa Lupita

आवासीय घर कासा लुपिता मेरिडा, मैक्सिको और उसके ऐतिहासिक पड़ोस की क्लासिक औपनिवेशिक वास्तुकला को श्रद्धांजलि देता है। इस परियोजना में कैसोना की बहाली शामिल थी, जिसे एक विरासत स्थल माना जाता है, साथ ही साथ वास्तुशिल्प, आंतरिक, फर्नीचर और परिदृश्य डिजाइन। परियोजना का वैचारिक आधार औपनिवेशिक और समकालीन वास्तुकला का रस है।

Cifi डोनट किंडरगार्टन

CIFI Donut

Cifi डोनट किंडरगार्टन CIFI डोनट किंडरगार्टन एक आवासीय समुदाय से जुड़ा हुआ है। एक पूर्वस्कूली शिक्षा गतिविधि बनाने के लिए व्यावहारिकता और सुंदरता को एकीकृत करने के लिए, यह शिक्षा स्थान के साथ बिक्री स्थान को संयोजित करने का प्रयास करता है। त्रि-आयामी रिक्त स्थान को जोड़ने वाली रिंग संरचना के माध्यम से, इमारत और परिदृश्य को सामंजस्यपूर्ण रूप से एकीकृत किया जाता है, जो मज़ेदार और शैक्षिक महत्व से भरा एक गतिविधि स्थान बनाता है।

शराब

GuJingGong

शराब लोगों द्वारा सौंपी गई सांस्कृतिक कहानियों को पैकेजिंग पर प्रस्तुत किया गया है, और ड्रैगन पीने के पैटर्न को सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। चीन में ड्रैगन का सम्मान किया जाता है और शुभता का प्रतीक है। चित्रण में, ड्रैगन पीने के लिए बाहर आता है। क्योंकि यह शराब से आकर्षित होता है, यह वाइन की बोतल के चारों ओर घूमता है, जो कि ज़िंग्युन, महल, पहाड़ और नदी जैसे पारंपरिक तत्वों को जोड़ता है, जो कि गुजिंग श्रद्धांजलि शराब की किंवदंती की पुष्टि करता है। बॉक्स को खोलने के बाद, कार्ड पेपर की एक परत होगी, जिसे खोलने के बाद बॉक्स पर समग्र प्रदर्शन प्रभाव पड़ता है।

रेस्तरां

Thankusir Neverland

रेस्तरां पूरी परियोजना का क्षेत्र काफी बड़ा है, बिजली और पानी के परिवर्तन और केंद्रीय एयर कंडीशनिंग की लागत अधिक है, साथ ही साथ अन्य रसोई हार्डवेयर और उपकरण भी हैं, इसलिए आंतरिक अंतरिक्ष सजावट पर उपलब्ध बजट काफी सीमित है, इस प्रकार डिजाइनर "लेते हैं" इमारत की प्रकृति सुंदरता & quot;; जो एक बड़ा आश्चर्य पैदा करती है। छत को शीर्ष पर अलग-अलग आकार की आकाश-रोशनी स्थापित करके संशोधित किया गया है। दिन के समय में, सूरज आकाश-रोशनी के माध्यम से चमकता है, प्रकृति और सामंजस्यपूर्ण प्रकाश प्रभाव बनाता है।

अंगूठी

Ohgi

अंगूठी ओहगी रिंग के डिजाइनर मिमाया डेल ने इस अंगूठी के साथ एक प्रतीकात्मक संदेश दिया है। उसकी अंगूठी की प्रेरणा सकारात्मक अर्थों से आई है कि जापानी तह प्रशंसकों के पास है और जापानी संस्कृति में उन्हें कितना प्यार किया जाता है। वह 18K पीले सोने और सामग्री के लिए एक नीलम का उपयोग करती है और वे शानदार आभा लाती हैं। इसके अलावा, तह प्रशंसक एक कोण पर एक अंगूठी पर बैठता है जो एक अद्वितीय सुंदरता देता है। उसका डिजाइन पूर्व और पश्चिम के बीच एक एकता है।

अक्षर ओपनर

Memento

अक्षर ओपनर सभी धन्यवाद के साथ शुरू करते हैं। पत्र खोलने वालों की एक श्रृंखला जो व्यवसायों को दर्शाती है: मेमेंटो केवल उपकरणों का एक सेट नहीं है, बल्कि उन वस्तुओं की एक श्रृंखला भी है जो उपयोगकर्ता की कृतज्ञता और भावनाओं को व्यक्त करती है। विभिन्न व्यवसायों के उत्पाद शब्दार्थों और सरल चित्रों के माध्यम से, डिज़ाइन और प्रत्येक मेमेंटो टुकड़े का उपयोग करने के अनूठे तरीके उपयोगकर्ता को विभिन्न हार्दिक अनुभव देते हैं।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।