डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्पीकर ऑर्केस्ट्रा

Sestetto

स्पीकर ऑर्केस्ट्रा वास्तविक संगीतकारों की तरह एक साथ बजने वाले वक्ताओं का एक आर्केस्ट्रा पहनावा। सेस्टेटो एक मल्टी-चैनल ऑडियो सिस्टम है जो अलग-अलग तकनीकों के लाउडस्पीकरों में अलग-अलग इंस्ट्रूमेंट ट्रैक्स को प्ले करने के लिए है, जो कि प्योर कंक्रीट के बीच, विशिष्ट साउंड केस के लिए समर्पित सामग्री, वुडन साउंडबोर्ड और सिरेमिक हॉर्न को गूंजते हैं। पटरियों और भागों का मिश्रण सुनने के स्थान पर शारीरिक रूप से वापस आ जाता है, जैसे एक वास्तविक संगीत कार्यक्रम में। Sestetto रिकॉर्ड किए गए संगीत का चेंबर ऑर्केस्ट्रा है। सेस्टेटो सीधे अपने डिजाइनरों स्टेफानो इवान स्कारस्किया और फ्रांसेस्को श्याम ज़ोंका द्वारा निर्मित है।

कैफे

Perception

कैफे एक शांत पड़ोस के भीतर चौराहे के कोने पर स्थित यह छोटा गर्म लकड़ी का महसूस कैफे। केंद्रीकृत ओपन-तैयारी ज़ोन एक बार कैफे में बार सीट या टेबल सीट हर जगह आगंतुकों के लिए बरिस्ता के प्रदर्शन का एक साफ और व्यापक अनुभव करता है। "शेडिंग ट्री" नामक सीलिंग ऑब्जेक्ट तैयारी क्षेत्र के पीछे से शुरू होता है, और यह इस कैफे के पूरे वातावरण को बनाने के लिए ग्राहक क्षेत्र को कवर करता है। यह आगंतुकों के लिए एक असामान्य स्थानिक प्रभाव देता है और उन लोगों के लिए भी एक माध्यम बन जाता है जो फ्लेवर कॉफी के साथ विचार में खो जाना चाहते हैं।

सार्वजनिक आउटडोर गार्डन कुर्सी

Para

सार्वजनिक आउटडोर गार्डन कुर्सी पैरा सार्वजनिक आउटडोर कुर्सियों का एक सेट है जिसे बाहरी सेटिंग्स में संयमित लचीलापन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कुर्सियों का एक सेट जिसमें विशिष्ट रूप से सममित रूप होता है और पूरी तरह से पारंपरिक कुर्सी डिजाइन के निहित दृश्य संतुलन से विचलित होता है, जो साधारण सीसॉ आकार से प्रेरित है, बाहरी कुर्सियों का यह सेट बोल्ड, आधुनिक है और बातचीत का स्वागत करता है। दोनों एक भारी भारित तल के साथ, पैरा ए अपने आधार के आसपास 360 रोटेशन का समर्थन करता है, और पैरा बी द्विदिशीय फ़्लिपिंग का समर्थन करता है।

तालिका

Grid

तालिका ग्रिड एक ग्रिड प्रणाली से डिज़ाइन की गई तालिका है जो पारंपरिक चीनी वास्तुकला से प्रेरित थी, जहाँ एक प्रकार की लकड़ी की संरचना जिसे डौगॉन्ग (डीयू गोंग) कहा जाता है, का उपयोग एक इमारत के विभिन्न हिस्सों में किया जाता है। पारंपरिक इंटरलॉकिंग लकड़ी की संरचना के उपयोग से, तालिका की विधानसभा संरचना के बारे में सीखने और इतिहास का अनुभव करने की प्रक्रिया भी है। सहायक संरचना (डीयू गोंग) मॉड्यूलर भागों से बनी होती है जिसे भंडारण की आवश्यकता में आसानी से विघटित किया जा सकता है।

फर्नीचर श्रृंखला

Sama

फर्नीचर श्रृंखला समा एक प्रामाणिक फर्नीचर श्रृंखला है जो अपने न्यूनतम, व्यावहारिक रूपों और मजबूत दृश्य प्रभाव के माध्यम से कार्यक्षमता, भावनात्मक अनुभव और विशिष्टता प्रदान करती है। समा सेरेमनी में पहने जाने वाले वेशभूषा की कविता से तैयार सांस्कृतिक प्रेरणा को इसके डिजाइन में शंकु ज्यामिति और धातु झुकने की तकनीक के माध्यम से फिर से व्याख्यायित किया गया है। श्रृंखला की मूर्तिकला मुद्रा को सामग्री, रूपों और उत्पादन तकनीकों में सरलता के साथ जोड़ा जाता है, कार्यात्मक और amp प्रदान करने के लिए; सौंदर्य लाभ। परिणाम एक आधुनिक फर्नीचर श्रृंखला है जो रहने वाले स्थानों को एक विशिष्ट स्पर्श प्रदान करती है।

अंगूठी

Dancing Pearls

अंगूठी समुद्र की गर्जन लहरों के बीच नाचते मोती, यह समुद्र और मोती से प्रेरणा का परिणाम है और यह एक 3 डी मॉडल की अंगूठी है। इस अंगूठी को समुद्र की गर्जन लहरों के बीच मोती की गति को लागू करने के लिए एक विशेष संरचना के साथ सोने और रंगीन मोती के संयोजन के साथ डिज़ाइन किया गया है। पाइप व्यास को एक अच्छे आकार में चुना गया है जो मॉडल को टिकाऊ बनाने के लिए डिजाइन को काफी मजबूत बनाता है।