डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रसीला समर्पित ग्रो बॉक्स

Bloom

रसीला समर्पित ग्रो बॉक्स ब्लूम एक रसीला समर्पित ग्रो बॉक्स है जो एक स्टाइलिश होम फर्नीचर के रूप में कार्य करता है। यह सक्सेस के लिए परफेक्ट ग्रोथ की स्थिति प्रदान करता है। उत्पाद का मुख्य उद्देश्य उन लोगों के लिए इच्छा और पोषण को भरना है, जिनके लिए शहरी क्षेत्रों में कम हरे पर्यावरण की पहुंच है। शहरी जीवन दैनिक जीवन में कई चुनौतियों के साथ आता है। जिसके चलते लोग अपने स्वभाव को नजरअंदाज करते हैं। ब्लूम का उद्देश्य उपभोक्ताओं और उनकी प्राकृतिक इच्छाओं के बीच सेतु बनना है। उत्पाद स्वचालित नहीं है, इसका उद्देश्य उपभोक्ता की सहायता करना है। एप्लिकेशन समर्थन उपयोगकर्ताओं को अपने पौधों के साथ कार्रवाई करने की अनुमति देगा जो उन्हें पोषण करने की अनुमति देगा।

परियोजना का नाम : Bloom, डिजाइनरों का नाम : Mert Ali Bukulmez, ग्राहक का नाम : Nottingham Trent University.

Bloom रसीला समर्पित ग्रो बॉक्स

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।