डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
परिवर्तनकारी टायर

T Razr

परिवर्तनकारी टायर निकट भविष्य में, दरवाजे पर इलेक्ट्रिक परिवहन विकास की तेजी है। एक कार भाग निर्माता के रूप में, मैक्सएक्सिस सोचता रहता है कि यह एक व्यवहार्य स्मार्ट सिस्टम कैसे डिजाइन कर सकता है जो इस प्रवृत्ति में भाग ले सकता है और यहां तक कि इसे तेज करने में भी मदद कर सकता है। टी रेज़र जरूरत के लिए विकसित एक स्मार्ट टायर है। इसके अंतर्निहित सेंसर सक्रिय रूप से विभिन्न ड्राइविंग स्थितियों का पता लगाते हैं और टायर को बदलने के लिए सक्रिय संकेत प्रदान करते हैं। आवर्धित तंतु खिंचाव करते हैं और संकेत की प्रतिक्रिया में संपर्क क्षेत्र बदलते हैं, इसलिए कर्षण प्रदर्शन में सुधार होता है।

लक्ज़री हाइब्रिड पियानो

Exxeo

लक्ज़री हाइब्रिड पियानो EXXEO समकालीन स्थानों के लिए एक सुरुचिपूर्ण हाइब्रिड पियानो है। यह अद्वितीय आकार ध्वनि तरंगों के तीन आयामी संलयन का प्रतीक है। ग्राहक अपने पियानो को एक सजावटी आर्ट पीस के रूप में अपने परिवेश के साथ पूरी तरह से अनुकूलन कर सकते हैं। यह उच्च तकनीक वाला पियानो कार्बन फाइबर, प्रीमियम ऑटोमोटिव लेदर और एयरोस्पेस ग्रेड एल्युमिनियम के बाहरी पदार्थों से बना है। 200 वाट्स, 9 स्पीकर साउंड सिस्टम के माध्यम से ग्रैंड पियानो की व्यापक गतिशील रेंज को फिर से बनाता है। यह समर्पित बैटरी है जो पियानो को एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक कार्य करने में सक्षम बनाती है।

आतिथ्य परिसर

Serenity Suites

आतिथ्य परिसर Serenity Suites Nikiti, Sithonia बस्ती में Chalkidiki, ग्रीस में स्थित हैं। परिसर में बीस सुइट्स और एक स्विमिंग पूल के साथ तीन इकाइयां शामिल हैं। समुद्र की ओर इष्टतम दृश्य प्रस्तुत करते हुए, इमारत इकाइयां स्थानिक क्षितिज का गहरा आकार दर्शाती हैं। स्विमिंग पूल आवास और सार्वजनिक सुविधाओं के बीच मुख्य है। आतिथ्य परिसर क्षेत्र में एक मील का पत्थर बनता है, आंतरिक गुणों के साथ एक बहिर्मुखी खोल के रूप में।

यूवी स्टरलाइज़र

Sun Waves

यूवी स्टरलाइज़र सनवेव्स एक स्टरलाइज़र है जो केवल 8 सेकंड में कीटाणुओं, मोल्ड्स, बैक्टीरिया और वायरस को खत्म करने में सक्षम है। कॉफी कप या तश्तरी जैसी सतहों पर मौजूद जीवाणु भार को तोड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया। सनवेव्स का आविष्कार COVID-19 वर्ष की दुर्दशा को ध्यान में रखते हुए किया गया था, ताकि आप कैफे में सुरक्षित रूप से चाय पीने जैसे हावभाव का आनंद ले सकें। इसका उपयोग पेशेवर और घरेलू वातावरण दोनों में किया जा सकता है क्योंकि एक साधारण इशारा के साथ यह यूवी-सी प्रकाश के माध्यम से बहुत ही कम समय में निर्जलित हो जाता है जिसमें लंबा जीवन और न्यूनतम रखरखाव होता है, जो डिस्पोजेबल सामग्री को कम करने में भी मदद करता है।

पुरस्कार

Nagrada

पुरस्कार यह डिजाइन आत्म-अलगाव के दौरान जीवन के सामान्यीकरण में योगदान करने और ऑनलाइन टूर्नामेंट के विजेताओं के लिए एक विशेष पुरस्कार बनाने के लिए महसूस किया जाता है। शतरंज में खिलाड़ी की प्रगति की मान्यता के रूप में पुरस्कार का डिजाइन एक प्यादा के रानी में परिवर्तन का प्रतिनिधित्व करता है। पुरस्कार में दो सपाट आकृतियाँ, रानी और प्यादा शामिल हैं, जो एक कप बनाने वाले संकीर्ण स्लॉट के कारण एक दूसरे में डाली जाती हैं। पुरस्कार डिजाइन स्टेनलेस स्टील के लिए टिकाऊ है और मेल द्वारा विजेता को परिवहन के लिए सुविधाजनक है।

कपड़े हैंगर

Linap

कपड़े हैंगर यह सुरुचिपूर्ण कपड़े हैंगर कुछ सबसे बड़ी समस्याओं का समाधान प्रदान करता है - एक संकीर्ण कॉलर के साथ कपड़े डालने की कठिनाई, अंडरवियर लटकाने की कठिनाई और स्थायित्व। डिजाइन के लिए प्रेरणा पेपर क्लिप से मिली, जो निरंतर और टिकाऊ है, और सामग्री का अंतिम आकार और पसंद इन समस्याओं के समाधान के कारण था। परिणाम एक बेहतरीन उत्पाद है जो अंतिम उपयोगकर्ता के दैनिक जीवन को सुविधाजनक बनाता है और बुटीक स्टोर का एक अच्छा एक्सेसरी भी है।