डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
टेबल लाइट

Moon

टेबल लाइट यह प्रकाश सुबह से रात तक एक कामकाजी जगह में लोगों के साथ सक्रिय भूमिका निभाता है। इसे लोगों के काम के माहौल को ध्यान में रखकर बनाया गया था। तार को लैपटॉप कंप्यूटर या पावर बैंक से जोड़ा जा सकता है। चंद्रमा का आकार तीन तिमाहियों से बना हुआ था, जो कि स्टेनलेस फ्रेम से बने इलाके की छवि से एक उभरते हुए आइकन के रूप में था। चंद्रमा की सतह का पैटर्न एक अंतरिक्ष परियोजना में लैंडिंग गाइड की याद दिलाता है। सेटिंग दिन के उजाले में एक मूर्तिकला और रात में काम के तनाव को कम करने वाले एक हल्के उपकरण की तरह दिखता है।

प्रकाश

Louvre

प्रकाश लौवर लाइट ग्रीक गर्मियों की धूप से प्रेरित एक इंटरैक्टिव टेबल लैंप है जो लौवर के माध्यम से बंद शटर से आसानी से गुजरता है। यह 20 छल्ले, कॉर्क के 6 और Plexiglas के 14 से मिलकर बनता है, जो एक चंचल तरीके से क्रम बदलते हैं ताकि उपयोगकर्ताओं की वरीयताओं और जरूरतों के अनुसार प्रसार, मात्रा और प्रकाश के अंतिम सौंदर्य को बदल सकें। प्रकाश सामग्री के माध्यम से गुजरता है और प्रसार का कारण बनता है, इसलिए कोई भी छाया न तो अपने चारों ओर की सतहों पर दिखाई देती है। विभिन्न ऊंचाइयों वाले छल्ले अंतहीन संयोजनों, सुरक्षित अनुकूलन और कुल प्रकाश नियंत्रण का अवसर देते हैं।

दीपक

Little Kong

दीपक लिटिल कोंग परिवेश लैंप की एक श्रृंखला है जिसमें प्राच्य दर्शन शामिल हैं। ओरिएंटल सौंदर्यशास्त्र आभासी और वास्तविक, पूर्ण और खाली के बीच संबंधों पर बहुत ध्यान देता है। एल ई डी को सूक्ष्म रूप से धातु के खंभे में छिपाना न केवल लैंपशेड की खाली और पवित्रता सुनिश्चित करता है, बल्कि अन्य लैंप से कोंग को अलग करता है। डिजाइनरों ने प्रकाश और विभिन्न बनावट को पूरी तरह से पेश करने के लिए 30 से अधिक बार प्रयोगों के बाद संभव शिल्प का पता लगाया, जो अद्भुत प्रकाश अनुभव को सक्षम करता है। आधार वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करता है और इसमें एक यूएसबी पोर्ट है। इसे सिर्फ हाथों को लहराते हुए चालू या बंद किया जा सकता है।

किचन स्टूल

Coupe

किचन स्टूल इस मल को तटस्थ बैठे-खड़े मुद्रा बनाए रखने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। लोगों के दैनिक व्यवहार को देखते हुए, डिजाइन टीम ने लोगों को कम समय के लिए मल पर बैठने की जरूरत पड़ी, जैसे कि एक त्वरित ब्रेक के लिए रसोई में बैठना, जिसने टीम को इस तरह के व्यवहार को समायोजित करने के लिए विशेष रूप से इस मल को बनाने के लिए प्रेरित किया। यह स्टूल न्यूनतम भागों और संरचनाओं के साथ डिज़ाइन किया गया है, जो स्टूल को सस्ती और लागत-कुशल बनाने के साथ-साथ निर्माताओं की उत्पादकता को ध्यान में रखकर बनाता है।

कपड़े धोने का बेल्ट इनडोर

Brooklyn Laundreel

कपड़े धोने का बेल्ट इनडोर यह आंतरिक उपयोग के लिए कपड़े धोने की बेल्ट है। कॉम्पैक्ट बॉडी जो जापानी पेपरबैक से छोटी होती है, टेप माप की तरह दिखती है, सतह पर कोई पेंच नहीं है। 4 मीटर की लंबाई वाली बेल्ट में कुल 29 छेद होते हैं, प्रत्येक छेद में बिना किसी कपड़े के कोट हैंगर को रखा जा सकता है, यह जल्दी सूखने का काम करता है। जीवाणुरोधी और एंटी-मोल्ड पॉलीयूरेथेन से बना बेल्ट, सुरक्षित, स्वच्छ और मजबूत सामग्री। अधिकतम भार 15 किलो है। हुक और रोटरी बॉडी के 2 पीसी कई तरह के उपयोग की अनुमति देते हैं। छोटे और सरल, लेकिन यह बहुत उपयोगी घर के अंदर कपड़े धोने की वस्तु है। आसान संचालन और स्मार्ट इंस्टॉल किसी भी प्रकार के कमरे में फिट होगा।

सोफा

Shell

सोफा शेल सोफा एक्सोस्केलेटन तकनीक और 3 डी प्रिंटिंग की नकल करने में समुद्र के गोले की रूपरेखा और फैशन के रुझान के संयोजन के रूप में दिखाई दिया। उद्देश्य ऑप्टिकल भ्रम के प्रभाव के साथ एक सोफा बनाना था। यह हल्का और हवादार फर्नीचर होना चाहिए जो घर और बाहर दोनों जगह इस्तेमाल किया जा सके। लपट के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए नायलॉन रस्सियों की एक वेब का उपयोग किया गया था। इस प्रकार शव की कठोरता सिल्हूट लाइनों की बुनाई और कोमलता से संतुलित होती है। सीट के कोने वर्गों के नीचे एक कठोर आधार का उपयोग साइड टेबल के रूप में किया जा सकता है और नरम ओवरहेड सीटें और कुशन रचना को समाप्त करते हैं।