डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्टूल

Tri

स्टूल प्राकृतिक देवदार ठोस में स्टूल ने सीएनसी मशीनों के साथ काम किया और हाथ की ख़ासियत यह है कि यह ठोस लकड़ी के देवदार के एक ब्लॉक से बनाया गया है, जिसमें अनुपचारित 50 x 50 की सतह को हाथ से पॉलिश किया जाता है, जो सैंडपेपर के टुकड़ों को मैट की सतह बनाता है और स्पर्श को सुचारू और बढ़ाता है रूपों और एक विशेष देवदार की लकड़ी की रंग योजना में एक प्राकृतिक तेल होता है जो इसे बचाता है और इसके रखरखाव में एक कार्यात्मक वस्तु और व्यावहारिक बनाता है एक नरम डिजाइन जो प्राकृतिक सामग्री को बढ़ाता है इसके सुगंध के साथ आप डिजाइन संवेदी स्पर्श के बारे में बात कर सकते हैं , आराम, और खुशबू।

फूलदान

Flower Shaper

फूलदान Vases की ये सेरी मिट्टी की क्षमताओं और सीमाओं और एक स्व-निर्मित 3 डी मिट्टी-प्रिंटर के साथ प्रयोग करने का परिणाम है। गीला होने पर मिट्टी मुलायम और मुलायम होती है, लेकिन सूखने पर कठोर और भंगुर हो जाती है। भट्ठे में गर्म करने के बाद, मिट्टी एक टिकाऊ, जलरोधी सामग्री में बदल जाती है। ध्यान दिलचस्प आकृतियों और बनावट बनाने पर है जो पारंपरिक तरीकों का उपयोग करने के लिए या यहां तक कि करने योग्य नहीं हैं। सामग्री और विधि ने संरचना, बनावट और रूप को परिभाषित किया। सभी मिलकर फूलों को आकार देने में मदद करते हैं। कोई अन्य सामग्री नहीं जोड़ी गई थी।

खिलौना

Mini Mech

खिलौना मॉड्यूलर संरचनाओं की लचीली प्रकृति से प्रेरित, मिनी मच पारदर्शी ब्लॉकों का एक संग्रह है जिसे जटिल प्रणालियों में इकट्ठा किया जा सकता है। प्रत्येक ब्लॉक में एक यांत्रिक इकाई होती है। युग्मन और चुंबकीय कनेक्टर के सार्वभौमिक डिजाइन के कारण, संयोजन की एक अंतहीन विविधता बनाई जा सकती है। इस डिजाइन में एक ही समय में शैक्षिक और मनोरंजक दोनों उद्देश्य हैं। इसका उद्देश्य सृजन की शक्ति का विकास करना है और युवा इंजीनियरों को व्यक्तिगत रूप से और सामूहिक रूप से प्रत्येक इकाई के वास्तविक तंत्र को देखने की अनुमति देता है।

नल

Aluvia

नल अलुविया का डिजाइन जलोढ़ कटाव में प्रेरणा देता है, समय और दृढ़ता के माध्यम से चट्टानों पर कोमल सिल्हूट को आकार देने वाला पानी; रिवर साइड कंकड़ की तरह, हैंडल डिजाइन में कोमलता और मैत्रीपूर्ण घटता एक सहज ऑपरेशन के लिए उपयोगकर्ता को आकर्षित करता है। सावधानीपूर्वक तैयार किए गए संक्रमण प्रकाश को सतहों के साथ तेजी से यात्रा करने की अनुमति देते हैं, इस प्रकार प्रत्येक उत्पाद को एक सामंजस्यपूर्ण रूप देते हैं।

लैपटॉप टेबल

Ultraleggera

लैपटॉप टेबल उपयोगकर्ता के रहने की जगह में, यह कई वस्तुओं को ध्यान में रखते हुए एक कॉफी टेबल का कार्य करने और डालने, छोड़ने, की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम होगा; यह न केवल लैपटॉप के उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है, बल्कि लैपटॉप के उपयोग के लिए कम विशिष्ट हो सकता है; यह घुटने पर उपयोग करते समय गतिशीलता को सीमित किए बिना अलग-अलग बैठने की स्थिति की अनुमति दे सकता है; संक्षेप में, एक घर का फर्नीचर जो घुटनों पर उपयोग के लिए अभिप्रेत नहीं है, लेकिन अभी भी बैठने की इकाइयों में पाए जाने वाले क्षणों में उपयोग करने की सिफारिश की जाती है जैसे कि शॉर्ट-टर्म के लिए सीट काउच।

कुर्सी

Stocker

कुर्सी स्टॉकर एक स्टूल और एक कुर्सी के बीच एक संलयन है। प्रकाश स्टैकेबल लकड़ी की सीटें निजी और अर्ध-औपचारिक सुविधाओं के लिए उपयुक्त हैं। इसका अभिव्यंजक रूप स्थानीय लकड़ी की सुंदरता को रेखांकित करता है। जटिल संरचनात्मक डिजाइन और निर्माण इसे मजबूत बनाने के लिए 100 मिमी ठोस लकड़ी की 8 मिमी की सामग्री मोटाई के साथ सक्षम बनाता है, लेकिन केवल 2300 ग्राम वजन का हल्का लेख है। स्टॉकर का कॉम्पैक्ट निर्माण अंतरिक्ष की बचत भंडारण की अनुमति देता है। एक दूसरे पर स्टैक्ड, इसे आसानी से संग्रहीत किया जा सकता है और अपने अभिनव डिजाइन के कारण, स्टॉकर को एक मेज के नीचे पूरी तरह से धकेल दिया जा सकता है।