डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अंगूठी

Dancing Pearls

अंगूठी समुद्र की गर्जन लहरों के बीच नाचते मोती, यह समुद्र और मोती से प्रेरणा का परिणाम है और यह एक 3 डी मॉडल की अंगूठी है। इस अंगूठी को समुद्र की गर्जन लहरों के बीच मोती की गति को लागू करने के लिए एक विशेष संरचना के साथ सोने और रंगीन मोती के संयोजन के साथ डिज़ाइन किया गया है। पाइप व्यास को एक अच्छे आकार में चुना गया है जो मॉडल को टिकाऊ बनाने के लिए डिजाइन को काफी मजबूत बनाता है।

आभूषण संग्रह

Biroi

आभूषण संग्रह बिरोई एक 3डी प्रिंटेड ज्वेलरी श्रृंखला है जो आकाश के पौराणिक फीनिक्स से प्रेरित है, जो खुद को आग की लपटों में फेंक देता है और अपनी ही राख से पुनर्जन्म लेता है। संरचना बनाने वाली गतिशील रेखाएं और सतह पर फैली वोरोनोई पैटर्न फीनिक्स का प्रतीक है जो जलती हुई लपटों से पुनर्जीवित होती है और आकाश में उड़ जाती है। पैटर्न संरचना को गतिशीलता की भावना देते हुए सतह पर प्रवाहित होने के लिए आकार बदलता है। डिजाइन, जो अपने आप में एक मूर्तिकला जैसी उपस्थिति दिखाता है, पहनने वाले को अपनी विशिष्टता को चित्रित करके एक कदम आगे बढ़ने का साहस देता है।

चश्मा

Camaro | advanced collection

चश्मा The उन्नत संग्रह | लकड़ी "बल्कियर ग्लास की विशेषता है और डिजाइन को तीन आयामी रचना द्वारा जोर दिया गया है। नई लकड़ी के संयोजन और हाथ से बेहतरीन सैंडिंग का मतलब है कि प्रत्येक रॉल्फ उन्नत चश्मा फ्रेम शिल्प कौशल का एक सुंदर टुकड़ा है।

झुमके और अंगूठी

Vivit Collection

झुमके और अंगूठी प्रकृति में पाए जाने वाले रूपों से प्रेरित, विविट संग्रह लम्बी आकृतियों और घूमती हुई रेखाओं द्वारा एक दिलचस्प और जिज्ञासु धारणा बनाता है। Vivit टुकड़े बाहरी चेहरे पर काली रोडियाम चढ़ाना के साथ तुला 18k पीले सोने की चादरें शामिल हैं। पत्ती के आकार के झुमके इयरलोब को घेरते हैं, ताकि यह प्राकृतिक आंदोलनों काले और सोने के बीच एक दिलचस्प नृत्य बनाता है - पीले सोने के नीचे छिपाना और प्रकट करना। इस संग्रह के रूपों और एर्गोनोमिक विशेषताओं की साइनुइटिटी प्रकाश, छाया, चमक और प्रतिबिंब का एक आकर्षक नाटक प्रस्तुत करती है।

झुमके और अंगूठी

Mouvant Collection

झुमके और अंगूठी माउवेंट संग्रह फ्यूचरिज्म के कुछ पहलुओं से प्रेरित था, जैसे कि इटालियन कलाकार अम्बर्टो बोसियोनी द्वारा प्रस्तुत अमूर्त की गतिशीलता और भौतिकता के विचार। बालियां और मोवांट कलेक्शन की अंगूठी में विभिन्न आकारों के कई सोने के टुकड़े होते हैं, जो इस तरह से वेल्डेड होते हैं जो गति के भ्रम को प्राप्त करते हैं और कई अलग-अलग आकृतियों का निर्माण करते हैं, जो इस कोण पर निर्भर करता है कि यह कल्पना है।

अंगूठी

Moon Curve

अंगूठी आदेश और अराजकता के बीच संतुलन के रूप में प्राकृतिक दुनिया निरंतर आंदोलन में है। उसी तनाव से एक अच्छा डिज़ाइन बनाया जाता है। इसकी ताकत, सुंदरता और गतिशीलता के गुण कलाकार के सृजन के दौरान इन विपरीतताओं के लिए खुले रहने की क्षमता से उपजा है। समाप्त टुकड़ा अनगिनत पसंदों का योग है जो कलाकार बनाता है। सभी विचारों और किसी भी भावना का परिणाम कठोर और ठंडा काम नहीं होगा, जबकि सभी भावनाएं और कोई नियंत्रण पैदावार काम नहीं करता है जो स्वयं को व्यक्त करने में विफल रहता है। दोनों का परस्पर जुड़ाव ही जीवन के नृत्य की अभिव्यक्ति होगी।