डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
Megalopolis X Shenzhen सुपर हेडक्वार्टर

Megalopolis X

Megalopolis X Shenzhen सुपर हेडक्वार्टर मेगालोपोलिस एक्स हांगकांग और शेन्ज़ेन के बीच की सीमा के करीब, अधिक खाड़ी क्षेत्र के केंद्र में नया केंद्र होगा। मास्टर प्लान पैदल यात्री नेटवर्क, पार्क और सार्वजनिक स्थानों के साथ वास्तुकला को एकीकृत करता है। ग्राउंड ट्रांसपोर्टेशन नेटवर्क के ऊपर और नीचे शहर में कनेक्टिविटी को अधिकतम करके योजना बनाई जा रही है। जमीन के नीचे बुनियादी ढांचा नेटवर्क एक सहज तरीके से जिला शीतलन और स्वचालित अपशिष्ट उपचार के लिए सिस्टम प्रदान करेगा। उद्देश्य यह है कि भविष्य में शहर कैसे डिजाइन किए जाएंगे, इसका एक रचनात्मक मास्टर प्लान ढांचा स्थापित करना है।

तितली हैंगर

Butterfly

तितली हैंगर तितली हैंगर को एक उड़ान तितली के आकार के समान नाम मिला। यह न्यूनतम फर्नीचर है जिसे अलग-अलग घटकों के डिजाइन के कारण सुविधाजनक तरीके से इकट्ठा किया जा सकता है। उपयोगकर्ता जल्दी से नंगे हाथों से हैंगर को इकट्ठा कर सकते हैं। जब स्थानांतरित करने के लिए आवश्यक है, तो जुदा होने के बाद परिवहन करना सुविधाजनक है। स्थापना केवल दो चरण लेती है: 1. X को बनाने के लिए दोनों फ़्रेमों को एक साथ रखें; और हीरे के आकार के फ़्रेमों को ओवरलैप किया गया। 2. फ्रेम को पकड़ने के लिए दोनों तरफ ओवरलैप्ड हीरे के आकार के फ्रेम के माध्यम से लकड़ी के टुकड़े को स्लाइड करें

मध्ययुगीन पुनर्विचार सांस्कृतिक केंद्र

Medieval Rethink

मध्ययुगीन पुनर्विचार सांस्कृतिक केंद्र मध्यकालीन रीथिंक ग्वांगडोंग प्रांत में एक छोटे से अज्ञात गांव के लिए एक सांस्कृतिक केंद्र बनाने के लिए एक निजी आयोग की प्रतिक्रिया थी, जो सोंग राजवंश के लिए 900 साल पहले की तारीख है। एक चार मंजिला, 7000 वर्गमीटर का विकास एक प्राचीन चट्टान के आसपास केंद्रित है जिसे डिंग क्यूई स्टोन के रूप में जाना जाता है, जो गांव की उत्पत्ति का प्रतीक है। परियोजना की डिजाइन अवधारणा पुराने और नए को जोड़ने के साथ-साथ प्राचीन गांव के इतिहास और संस्कृति को प्रदर्शित करने पर आधारित है। सांस्कृतिक केंद्र एक प्राचीन गाँव की पुनर्व्याख्या और समकालीन वास्तुकला में परिवर्तन के रूप में है।

बिक्री केंद्र

Feiliyundi

बिक्री केंद्र एक अच्छा डिजाइन काम लोगों की भावना को जगाएगा। डिजाइनर पारंपरिक शैली की स्मृति से बाहर निकलता है और शानदार और भविष्य के अंतरिक्ष संरचना में एक नया अनुभव डालता है। एक विशाल पर्यावरणवाद अनुभव हॉल को कलात्मक प्रतिष्ठानों की सावधानीपूर्वक नियुक्ति, सामग्री और रंगों द्वारा रिक्त स्थान और सजावटी सतह की स्पष्ट आवाजाही के माध्यम से बनाया गया है। इसमें रहना न केवल प्रकृति की वापसी है, बल्कि एक लाभदायक यात्रा भी है।

रेंज हूड

Black Hole Hood

रेंज हूड ब्लैक होल और वर्म होल द्वारा प्रेरित इस रेंज हूड उत्पाद को सुंदर और आधुनिक रूप देता है, जो सभी को भावुक और सस्ती बनाता है। यह खाना बनाते समय भावनात्मक क्षण और आसान उपयोग करता है। यह हल्का, स्थापित करने में आसान, साफ करने में आसान और आधुनिक इलैंडियन रसोई के लिए डिज़ाइन किया गया है।

बिक्री केंद्र

HuiSheng Lanhai

बिक्री केंद्र दृश्य डिजाइन के महासागर विषय के साथ, अंतरिक्ष आत्मा को समाप्त करें, दृश्य संचार तत्व के रूप में पिक्सेल वर्ग के साथ, खेल में बच्चों को सीखने की खोज का पता लगाने दें और विकास मामले का मूल बनें, मुक्त स्थान की स्थिति प्रस्तुत करता है। मस्ती में शिक्षा का काल्पनिक प्रभाव। फॉर्म, स्केल, रंग सुविधा, संरचना से लेकर मनोवैज्ञानिक संवेदी अनुभव तक, अंतरिक्ष की अवधारणा जारी रहती है और समृद्ध होती है जब सभी तत्व एकीकृत और टकराते हैं।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।