डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आवासीय प्रोटोटाइप

No Footprint House

आवासीय प्रोटोटाइप एनएफएच को धारावाहिक उत्पादन के लिए विकसित किया गया है, जो पूर्वनिर्मित आवासीय टाइपोलॉजी के एक बड़े टूलबॉक्स पर आधारित है। कोस्टा रिका के दक्षिण-पश्चिम में एक डच परिवार के लिए पहला प्रोटोटाइप बनाया गया था। उन्होंने स्टील संरचना और पाइन वुड फिनिश के साथ दो बेडरूम का विन्यास चुना, जिसे एक ही ट्रक पर अपने लक्ष्य स्थान पर भेज दिया गया। विधानसभा, रखरखाव और उपयोग के संबंध में लॉजिस्टिक दक्षता को अनुकूलित करने के लिए इमारत को एक केंद्रीय सेवा कोर के आसपास डिज़ाइन किया गया है। यह परियोजना अपने आर्थिक, पर्यावरणीय, सामाजिक और स्थानिक प्रदर्शन के मामले में अभिन्न स्थिरता की मांग करती है।

होटल

LiHao

होटल प्रकृति पर लौटें, शहर का सांस्कृतिक स्टेशन। एक परिष्कृत जीवन शैली बनाएं। विशेष रूप से एक शांत और शांत का आनंद लें। होटल पाओटिंग हाई-टेक डेवलपमेंट ज़ोन के हलचल क्षेत्र में स्थित है। डिजाइनर एक परिष्कृत, प्राकृतिक और आरामदायक होटल स्थान बनाने के लिए आसपास के वातावरण, वास्तुकला, परिदृश्य और इंटीरियर को फिर से कंघी करने के माध्यम से समग्र सोच द्वारा शहर रिसॉर्ट होटल को फिर से परिभाषित करता है। व्यवसाय यात्रियों को शांत में समृद्ध महसूस करते हैं, आधे दिन के अवकाश की चोरी करते हैं।

बिक्री कार्यालय

Suzhou·Merchants Great Lakes Century

बिक्री कार्यालय दर्पण के रूप में पानी की सतह के साथ, इमारत की ऊंचाई की छवि बंद है; तत्वों के रूप में मूर्तिकला और रोपण के साथ, पानी की रुचि सजावट के माध्यम से बनती है; फ्लोटिंग रोपण और फव्वारे और कलात्मक रोशनी को बदलने के साथ, ब्याज बनता है f आत्मा के रूप में पानी के साथ, कला और फ़ंक्शन का संयोजन अंतरिक्ष के मोड़ के माध्यम से घटाया जाता है; व्यापक स्विमिंग पूल, धूप में, पानी की लहर, स्पष्ट और पारदर्शी, चमकदार, चमकदार पानी के माध्यम से, प्रत्येक टाइल के दृष्टिकोण को स्पष्ट रूप से देख सकता है, ऐसा लगता है कि यह सामान्य रूप से मानव मन को भी साफ करता है।

मल्टी यूनिट हाउसिंग

Best in Black

मल्टी यूनिट हाउसिंग बेस्ट इन ब्लैक एक ऐसी परियोजना है जिसका उद्देश्य एक नई तरह की आवासीय इमारत बनाना है। अपार्टमेंट के आंतरिक डिजाइन औद्योगिक डिजाइन मीटिंग मैक्सिकन आर्किटेक्चर का प्रतिनिधित्व करते हैं, चयनित सामग्री सार्वजनिक क्षेत्रों में आश्चर्य की भावना और अपार्टमेंट के लिए एक गर्म दिखने का अनुमान लगाने के लिए उपयुक्त है, यह एक साफ, शांत मुखौटा के साथ किया जा रहा है। चार पहलू स्पष्ट रूप से टेट्रिस गेम आकृतियों के एक यादृच्छिक प्लेसमेंट में प्रेरित होते हैं जो इमारत की दीवारों और खिड़कियों को बनाते हैं, जिससे हल्के वायुमंडल बनते हैं जो उपयोगकर्ता के लिए आराम पैदा करते हैं।

लक्ज़री हाइब्रिड पियानो

Exxeo

लक्ज़री हाइब्रिड पियानो EXXEO समकालीन स्थानों के लिए एक सुरुचिपूर्ण हाइब्रिड पियानो है। यह अद्वितीय आकार ध्वनि तरंगों के तीन आयामी संलयन का प्रतीक है। ग्राहक अपने पियानो को एक सजावटी आर्ट पीस के रूप में अपने परिवेश के साथ पूरी तरह से अनुकूलन कर सकते हैं। यह उच्च तकनीक वाला पियानो कार्बन फाइबर, प्रीमियम ऑटोमोटिव लेदर और एयरोस्पेस ग्रेड एल्युमिनियम के बाहरी पदार्थों से बना है। 200 वाट्स, 9 स्पीकर साउंड सिस्टम के माध्यम से ग्रैंड पियानो की व्यापक गतिशील रेंज को फिर से बनाता है। यह समर्पित बैटरी है जो पियानो को एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक कार्य करने में सक्षम बनाती है।

बिक्री घर

Zhonghe Kechuang

बिक्री घर यह परियोजना सामग्री, प्रौद्योगिकी और अंतरिक्ष की गहराई और सटीकता का पीछा करती है, और फ़ंक्शन, संरचना और रूप की अखंडता पर जोर देती है। प्रकाश प्रभाव और नई सामग्री के संयोजन के माध्यम से, बेहतरीन सौंदर्य तत्वों का निर्माण करने के लिए, अत्याधुनिक डिजाइन के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, लोगों को असीमित तकनीक का सम्मान देने के लिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।