डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मुद्रित कपड़ा

The Withering Flower

मुद्रित कपड़ा फूलों की छवि फूल की शक्ति का उत्सव है। फूल एक लोकप्रिय विषय है जिसे चीनी साहित्य में व्यक्तिीकरण के रूप में लिखा गया है। खिलने वाले फूल की लोकप्रियता के विपरीत, क्षय फूल की छवियां अक्सर जिन्नक्स और वर्जनाओं से जुड़ी होती हैं। संग्रह इस बात को देखता है कि उदात्त और अपमानजनक होने पर एक समुदाय की धारणा को क्या आकार देता है। 100 सेमी से 200 सेमी की लंबाई में ट्यूल ड्रेसेस, ट्रांसलूसेंट मेश कपड़े पर सिल्क्सस्क्रीन प्रिंटिंग के लिए डिज़ाइन की गई, टेक्सटाइल तकनीक प्रिंट को हवा में प्रिंट की उपस्थिति बनाते हुए, जाली से अपारदर्शी और जाली पर बने रहने की अनुमति देती है।

अंगूठी

Arch

अंगूठी डिजाइनर को आर्क संरचनाओं और इंद्रधनुष के आकार से प्रेरणा मिलती है। दो रूपांकनों - एक आर्च आकार और एक ड्रॉप आकार, एक एकल 3 आयामी रूप बनाने के लिए संयुक्त हैं। न्यूनतम लाइनों और रूपों को मिलाकर और सरल और सामान्य रूपांकनों का उपयोग करके, परिणाम एक सरल और सुरुचिपूर्ण अंगूठी है जो प्रवाह के लिए ऊर्जा और ताल के लिए स्थान प्रदान करके बोल्ड और चंचल बनाया जाता है। विभिन्न कोणों से रिंग के आकार में परिवर्तन होता है - ड्रॉप का आकार सामने के कोण से देखा जाता है, आर्क का आकार साइड कोण से देखा जाता है, और क्रॉस को शीर्ष कोण से देखा जाता है। यह पहनने वाले के लिए उत्तेजना प्रदान करता है।

अंगूठी

Touch

अंगूठी एक सरल इशारे के साथ, स्पर्श की एक क्रिया समृद्ध भावनाओं को बताती है। टच रिंग के माध्यम से, डिजाइनर का उद्देश्य ठंड और ठोस धातु के साथ इस गर्म और निराकार भावना को व्यक्त करना है। 2 वक्र एक अंगूठी बनाने के लिए जुड़ते हैं जो 2 लोगों को हाथ पकड़े हुए सुझाव देते हैं। जब उसका स्थान उंगली पर घुमाया जाता है और विभिन्न कोणों से देखा जाता है, तो अंगूठी अपना पहलू बदल देती है। जब जुड़े हुए अंग आपकी उंगलियों के बीच स्थित होते हैं, तो अंगूठी या तो पीले या सफेद दिखाई देती है। जब जुड़े भागों को उंगली पर तैनात किया जाता है, तो आप एक साथ पीले और सफेद रंग का आनंद ले सकते हैं।

संरचनात्मक अंगूठी

Spatial

संरचनात्मक अंगूठी डिजाइन में एक धातु फ्रेम संरचना शामिल है जिसमें ड्र्यूज़ को इस तरह से रखा गया है कि दोनों पत्थर के साथ-साथ धातु फ्रेम संरचना पर भी जोर दिया गया है। संरचना काफी खुली है और यह सुनिश्चित करती है कि पत्थर डिजाइन का सितारा है। ड्रेज़ी और धातु गेंदों के अनियमित रूप जो संरचना को एक साथ पकड़ते हैं, डिजाइन के लिए थोड़ी नरमता लाते हैं। यह बोल्ड, नुकीला और पहनने योग्य है।

परिधान डिजाइन

Sidharth kumar

परिधान डिजाइन NS GAIA नई दिल्ली से उत्पन्न एक समकालीन वूमेनवियर लेबल है जो अद्वितीय डिजाइन और कपड़े तकनीकों में समृद्ध है। ब्रांड माइंडफुल प्रोडक्शन और साइकिलिंग और रिसाइकलिंग की सभी चीजों का एक बड़ा पैरोकार है। प्रकृति और स्थिरता के लिए खड़े NS GAIA में 'N' और 'S' नामकरण स्तंभों में इस कारक का महत्व परिलक्षित होता है। NS GAIA का दृष्टिकोण "कम अधिक" है। लेबल पर्यावरणीय प्रभाव न्यूनतम है, यह सुनिश्चित करके धीमी फैशन आंदोलन में एक सक्रिय भूमिका निभाता है।

झुमके

Van Gogh

झुमके वैन गॉग द्वारा चित्रित बादाम के पेड़ से प्रेरित बालियां। शाखाओं की नाजुकता नाजुक कार्टियर-प्रकार की श्रृंखलाओं द्वारा पुन: प्रस्तुत की जाती है, जो शाखाओं की तरह हवा के साथ बहती हैं। विभिन्न रत्नों के विभिन्न शेड्स, लगभग सफेद से लेकर अधिक तीव्र गुलाबी रंग के फूलों के रंगों का प्रतिनिधित्व करते हैं। खिलने वाले फूलों के क्लस्टर को विभिन्न कटस्टोन के साथ दर्शाया गया है। 18 k सोने, गुलाबी हीरे, मोर्गनाइट्स, गुलाबी नीलम और गुलाबी टूमलाइन के साथ बनाया गया। पॉलिश और बनावट खत्म। बेहद हल्की और एकदम फिट के साथ। यह एक गहना के रूप में वसंत का आगमन है।